जब Mahima Chaudhry के चेहरे में घूस गए थे 67 ‘कांच’ के टुकड़े, और लोग बुलाने लगे थे ‘Scars Face’ एक्ट्रेस ! जाने क्या है कहानी ?

साल 1997 में मुंबई में एक थिएटर के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने बड़े फिल्म निर्देशक सुभाष घई (Subhash Ghai) की नजर एक लड़की पर पड़ी, जिसे उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए ऑडिशन देने को कहा और पहले ही ऑडिशन में उस लड़की को अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई। फिल्म में लोग उस लड़की की खूबसूरत और मासूमित के कायल हो गए। फिल्म के गाने इतने हिट हुए कि आज भी लोग उनको सुनना पसंद करते हैं।

Read More: धर्मेंद्र की बिगड़ी तबियत, इलाज के लिए सनी देओल ले गए अमेरिका, 20 दिनों तक चलेगा ट्रीटमेंट

ये फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई ‘परदेश’ (Pardes) थी और वो लड़की कोई और नहीं बल्कि वेस्ट बंगाल के दार्जिलिंग में साल 1973 को जन्मी महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) थी। ‘परदेश’ महिमा की पहली डेब्यू फिल्म थी, जिनमें उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे बड़े कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला।

Read More: एक तरफ महादेव का रोल मिला, उधर पिता गुजरे:भगवान शिव के भक्त थे मोहित के पिता, एक्टर बोले- यह संयोग नहीं था !

23 साल पहले Mahima Chaudhry के साथ हुआ बड़ा हादसा

इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे। उन्होंने कई हिट फिल्मों में कई बड़े और टॉप स्टार्स के साथ काम किया, लेकिन एक हादसे उनकी पूरी जिंदगी बदल कर रख दी। दरअसल, एक फिल्म की शूटिंग पर जाते समय एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया। गाड़ी की खिड़की का कांच टूट गया और कुछ कांच के टूटे एक्टर के चेहरे में घूस गए, जिसके बाद उनका काफी लंब समय तक इलाज भी चला। हालांकि, इलाज के बाद एक्ट्रेस शूटिंग सेट पर लौट आईं।

Read More: The Vaccine War का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में नजर आएंगे ये बड़े सितारे, बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

Mahima Chaudhry को बुलाया जाता था ‘Scars Face’

जब महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) अपनी फिल्म की शूटिंग पर लौटीं तब तक उनके चेहरे के घाव पूरी तरह से ठीक नहीं हुए थे। ऐसे में कुछ पैपराजी ने उनकी फोटो क्लिक की और पेपर-मैगजीन्स में छाप दी। ये वो समय था जब एक्ट्रेस की फोटो देखने के बाद लोग उनको ‘Scars Face’ बुलाने लगे थे।

इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान भी किया था वि वो समय एक्ट्रेस के लिए कितना भारी पड़ा था, जिसका दुखा उनको आज तक है। इसी के चलते उनके हाथ से कई बेहतरीन फिल्मों के ऑफर भी निकल गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *