धर्मेंद्र की बिगड़ी तबियत, इलाज के लिए सनी देओल ले गए अमेरिका, 20 दिनों तक चलेगा ट्रीटमेंट

धर्मेंद्र की बिगड़ी तबियत, इलाज के लिए सनी देओल ले गए अमेरिका, 20 दिनों तक चलेगा ट्रीटमेंट

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र की तबियत खराब हो गई है, इसलिए उनके बेटे सनी देओल अपने पिता के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए अमेरिका गए हैं।

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र की तबियत खराब हो गई है, इसलिए उनके बेटे सनी देओल अपने पिता के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए अमेरिका गए हैं, जहां वो लगभग 20 दिनों तक रहेंगे। बता दें कि धर्मेंद्र अब 87 साल के हो चुके हैं। ऐसे में वो आए दिन हेल्थ जैसी समस्याओं से घिरे रहते हैं। जिसे गंभीरता से लेते हुए सनी ने फिल्म से ब्रेक लेते हुए पिता के ट्रीटमेंट के लिए US पहुंच गए हैं। इस खबर को सुनने के बाद धर्मेंद्र के फैंस काफी घबरा गए हैं। चारों तरह उनके स्वास्थ्य के लिए कामनाएं हो रही है।

हालांकि, वो इस उम्र में भी काफी एक्टिव रहते हैं। इतनी ऐज होने के बावजूद उनकी एनर्जी लोगों को काफी प्रोतसाहित करती है। हाल ही में उन्हें फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आए थे, जिसमें वो शबाना आजमी के साथ रोमांस करते देखे गए थे। जिससे उनके फैंस के बीच पूरानी यादें एक बार फिर ताजा हो उठी। इस फिल्म में धमेंद्र के किसिंग सीन ने गजब का तहलका मचा दिया था। बता दें कि फिल्म में उन्होंने रणवीर सिंह के दादा और जया बच्चन के पति का किरदार निभाया था। स्वास्थ्य होने के बाद एक बार फिर वो दूसरे नए प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे।

इसलिए धर्मेंद्र गए हैं अमेरिका :
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सनी देओल पापा के साथ वहां 20 दिनों तक रहेंगे। एक सोर्स के हवाले से बताया गया है कि ‘शोले’ एक्टर की उम्र 87 साल है। ऐसे में हेल्थ से संबंधित कुछ-न-कुछ दिक्कतें होती रहती हैं। बस उसी के लिए वह यूएस आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *