MP में बनेगी BJP की पूर्ण बहुमत की सरकार, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का दावा, कहा_INDIA अलायंस और कांग्रेस को उसकी जगह दिखाने का समय आ गया

MP में बनेगी BJP की पूर्ण बहुमत की सरकार, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का दावा, कहा_INDIA अलायंस और कांग्रेस को उसकी जगह दिखाने का समय आ गया

INDIA गठबंधन को पुरानी बोतल में नई शराब बताते हुए गोवा के सीएम ने कहा कि इन्होंने UPA का नाम बदला है लेकिन नाम बदलने से नीति और नीयत नहीं बदलती।

मध्य प्रदेश में निकाली जा रही BJP की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने आये गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने दावा किया है कि इस बार मध्य प्रदेश में दो तिहाई बहुमत वाली भाजपा की ही सरकार बनेगी, उन्होंने कहा कि मैंने अपने दौरे में देखा है कि जनता जन आशीर्वाद यात्रा को बहुत समर्थन दे रही है। सनातन धर्म को समाप्त करने के उदयनिधि स्टालिन के बयान पर उन्होंने कहा कि ये बयान प्री प्लान बयान है लिखकर लाया गया बयान है, उन्होंने आह्वान किया कि अब सनातन का अपमान करने वालों के खिलाफ हिन्दुओं को जागना चाहिए और INDIA अलायंस एवं कांग्रेस को उसकी जगह दिखा देनी चाहिए।

इसे भी पढ़िए: नई दिल्ली: संसद के विशेष सत्र में काम करने वाले कर्मचारियों के लिए लागू हुआ नया यूनिफार्म कोड, जानें क्या बदला है

गोवा के सीएम ने की एमपी के सीएम की जमकर तारीफ :
ग्वालियर में जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश की जमकर तारीफ की, उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मामा जी महिलाओं के लिए योजनायें चला रहे हैं, गरीबों के लिए योजनायें चला रहे है उसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है।

MP में दो तिहाई बहुमत वाली BJP की सरकार बनेगी : सीएम सावंत
उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है और इसीलिए मध्य प्रदेश कई मामलों में नंबर एक प्रदेश है , प्रमोद सावंत ने कहा कि मैं कल इंदौर में था कई सभाएं की और जिस तरह का उत्साह लोगों में है, प्रदेश की जनता जिस तरह से जन आशीर्वाद यात्रा को समर्थन दे रही है, मेरा दावा है कि इस बार दो तिहाई बहुमत के साथ मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

SEE VIDEO: रीवा: विधायक के साले पर लगा घर फोड़ने का आरोप ! बेटे और पिता का जानी दुश्मन बना नशेड़ी बेटा…

हिंदुओं से किया आह्वान, INDIA अलायंस और कांग्रेस को उसकी जगह दिखा दो:
उन्होंने आह्वान किया कि मैं तो कहता हूँ कि हिंदू धर्म को मानने वाला हरेक सनातनधर्मी को इनका विरोध करना चाहिए, ये बयान प्री प्लान था , मुंबई में गठबंधन की बैठक हो रही थी और तमिलनाडु के सीएम का बेटा और सरकार का मंत्री सनातन को मिटाने का बयान देता है, उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को जागना चाहिए और INDIA गठबंधन एवं कांग्रेस को उसकी जगह दिखानी चाहिए।

सीएम प्रमोद सावंत ने वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन किया:
मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सीएम सावंत ने वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन किया, उन्होंने कहा कि यदि ऐसा हो जाता है तो पैसा और समय दोनों की बचत होगी, बार बार चुनाव होने से विकास की गति में बाधा आती है, एक साथ चुनाव होने से चुनाव पर खर्च होने वाला पैसा देश के विकास में लगेगा , ये तो अच्छी बात है।

INDIA गठबंधन को बताया पुराणी बोतल में नई शराब:
INDIA गठबंधन को पुरानी बोतल में नई शराब बताते हुए गोवा के सीएम ने कहा कि इन्होंने UPA का नाम बदला है लेकिन नाम बदलने से नीति और नीयत नहीं बदलती। सीएम सावंत ने सनातन धर्म का अपमान करने वाले उदयनिधि स्टालिन और अन्य नेताओं पर जमकर निशाना साधा , उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को मिटाने आपसे पहले डच, पुर्तगाली, मुग़ल, अंग्रेज आये लेकिन सनातन को नहीं मिटा पाए आप क्या मिटायेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *