The Vaccine War का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में नजर आएंगे ये बड़े सितारे, बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

The Vaccine War का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म में नजर आएंगे ये बड़े सितारे, बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला
फिल्म The Vaccine War का ट्रेलर रिलीज किया गया है। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था।

The Vaccine War : विवेक रंजन अग्निहोत्री एक जाने-माने फिल्ममेकर हैं जो अपनी फिल्मों के माध्यम से सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा करने का प्रयास करते हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के माध्यम से उन्होंने कश्मीरी पंडितों के दुखद इतिहास को प्रस्तुत किया और उनकी कहानी को दर्शकों के सामने रखा। इसी कड़ी में जल्द ही वो ‘द वैक्सीन वॉर’ बायोसाइंस मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज करने वाले हैं जो भारत में वैक्सीन विकास और ट्रायल की विशेषता को बताती है। इसके माध्यम से वह वैक्सीन साइंस और भारत के योगदान को बड़ी दर्जे से दर्शाने का प्रयास करने वाले हैं।

इसी कड़ी में आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। दरअसल, फिल्म काफी लंबे समय से मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। मूवी में कोविड-19 के दौरान की मुश्किलों का प्रस्तुतिकरण किया गया है, जिससे लोग इस महामारी के समय के महत्वपूर्ण घटनाओं को समझ सके। यह फिल्म डॉक्टर्स और साइंटिस्ट्स की मेहनत और संघर्ष पर आधारित है, जिन्होंने वैक्सीन विकास के लिए कठिनाइयों का सामना किया और इस अद्वितीय स्थिति में मानव स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए काम किया।

ये बड़े सितारे आएंगे नजर:
‘द वैक्सीन वॉर’ की स्टार कास्ट में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी जैसे अभिनेता और अभिनेत्रियाँ हैं। फिल्म को हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म न केवल मनोरंजन होगी, बल्कि जागरूकता और शिक्षा का एक साधक भी होगी। फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन की जिम्मेदारी निर्देशक के रूप में विवेक अग्निहोत्री की पत्नी पल्लवी जोशी ने निभाई हैं जो कि 28 सितंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला:
हालांकि, 28 सितंबर को ही ‘फुकरे 3’ भी रिलीज होने वाला है। जिसके कारण बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला होगा जो कि दर्शकों के लिए दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि ये दोनों हिट फ्रैंचाइज़ की फिल्में हैं और उनके फैंस इन्हें बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले ‘राधे श्याम’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ दोनों ही 2022 में एक साथ रिलीज हुई थी। जिसमें ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने धूम मचाया जबकि राधे श्याम कब आई और कब चली गई कुछ पता नहीं चल पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *