क्या हुआ जब 6 साल की मासूम को इंसाफ दिलाने मोबाइल टावर पर चढ़ा पिता ? पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला  

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के ग्राम खमलिया में आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक मोबाइल टावर पर जा चढ़ा। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। इधर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को नीचे उतरने के लिए मनाती रही लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं है। फिलहाल पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है। मिली जानकरी के अनुसार टावर पर चढ़ने वाले युवक का नाम 30 वर्षीय मुकेश मेवाड़ा बताया जा रहा है। युवक अपनी 6 साल की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा है। बताया जा रहा है कि सोमवार को स्कूल में मध्यान भोजन खाने के बाद 6 वर्षीय परी मेवाड़ा की अचानक से तबियत बिगड़ गई और उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Read More: मुस्लिम लड़के ने लड़की से बोला- मैं तो यूज करके छोड़ देता..खंडवा पुलिस से जबलपुर की युवती बोली- धमकाकर पति से तलाक कराया, अब शादी से मुकरा !

फरियादी का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने उसकी FIR तक नहीं लिखी। प्रशासन की लापरवाही से नाराज होकर युवक अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गया है। हालांकि पुलिस और स्थानीय लोग उसे नीचे उतारने के प्रयास में जुटे हुए है। युवक का कहना है कि जब तक उसे इंसाफ नहीं मिला जाता वो टावर से नहीं उतरेगा। वहीं यह भी जानकारी सामने आई है कि इस अब तक बच्ची का पोस्टमार्टम भी नहीं हो पाया है। फिलहाल मौके पर पुलिस मौजूद है।

Read More: MP: ट्रेन से सफ़र करने वालो के लिया जरूरी सूचना..मध्य प्रदेश और दिल्ली जाने वाली, 3 ट्रेनें 18 दिन नहीं दौड़ेंगी !

Read More: 12 साल से था एक तरफा प्यार परेशां होकर आशिकी में युवक बना ‘वीरू’, टंकी पर चढ़ कर बोला- सुसाइडर कर लूंगा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *