12 साल से था एक तरफा प्यार परेशां होकर आशिकी में युवक बना ‘वीरू’, टंकी पर चढ़ कर बोला- सुसाइडर कर लूंगा !

“Wohi kar rahaa hun bhaiya jo majanoo ne lailaa ke liye kiyaa tha, raanzaa ne heer ke liye kiya tha romeo ne juliet ke liye kiya tha soosaaEt… SOOSAAET..”

आपने ‘शोले’ मूवी तो जरूर देखी होगी और नहीं भी देखी हो तो वीरू (धर्मेंद्र) के पानी टंकी पर चढ़कर एकतरफा प्यार के इजहार और हंगामे वाला सीन तो कहीं न कहीं देखा ही होगा। ऐसी ही एक खबर मध्य प्रदेश के रतलाम से आई जहां ।नामली में नगर के बीच स्थित गढ़ पर बने मोबाइल टावर पर एक 35 वर्षीय युवक एक तरफा मोहब्बत में मोबाइल टावर पर चढ़ गया चढ़ गया। टावर पर चढकर युवक बहुत देर शोर-शराबा करता रहा, आसपास के लोगों के कहने पर भी वह टावर से नही उतरा और लगातार शोर करता रहा। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची और परिजनो के करीब ढाई घंटे समझाने के बाद युवक उतरा।

इसे भी पढ़े: “घोर कलयुग” ट्रेन की टिकेट के लिए पत्नी ने करदी अपने पति की हत्या, सौतेला बीटा और पोते भी शामिल !

12 साल से एकतरफा प्यार में युवक चढ़ा टावर पर 

टावर पर चढ़ने वाला युवक नामली का ही रहने वाला रमेश है। रमेश का कहना कि वह 12 साल से एक लड़की से एकतरफा प्यार करता हूं। मै उस लड़की से शादी भी करना चाहता हूं। लड़की के घर वाले मुझे बेवजह परेशान कर रहे है। टावर पर चढ़ने के बाद वह जोर जोर से चिल्लाने लगा था ,कि मैं एक लड़की से 12 वर्षों से एक तरफा प्यार कर करता हूं। साथ ही पुलिस मुझे झूठे केस में फंसाकर जेल भेज रही है, पिछले साल भी मुझे पुलिस ने गुंडा अभियान में जेल में बंद कर दिया था। युवक का कहना है कि लड़की मुझसे शादी करें वरना मैं सुसाइड़ कर लूंगा।

इसे भी पढ़े: 5 अक्टूबर को MP आएंगी प्रियंका गांधी: धार जिले में करेंगी जनसभा, दौरे को लेकर तैयारियां शुरू !

पुलिस के बहुत समझाने के बाद युवक टावर से उतरा 

सूचना पर पहुंचे नामली थाना प्रभारी धर्मेंद्र शिवहरे मौके पर पहुंचे जहां उन्होने टावर पर चढ़े युवक से पुलिस वाहन पर लगे लाउड स्पीकर से बात की, लेकिन रमेश पर उनकी बात का कोई असर नहीं हुआ। थककर थाना प्रभारी ने युवक की मां और भाई से भी बात कराई। नामली पुलिस थाना प्रभारी धर्मेंद्र शिवहरे ने उसे आश्वस्त किया कि अपनी समस्या बताओ, उस पर बैठकर बात की जाएगी। तकरीबन ढाई घंटे समझाने के बाद युवक टावर से नीचे उतरा। युवक नीचे उतरते ही पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली। पुलिस युवक को अपने साथ में थाने ले गई। इस पूरे घटनाक्रम में लोगों की भीड़ जमा रही। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *