5 अक्टूबर को MP आएंगी प्रियंका गांधी: धार जिले में करेंगी जनसभा, दौरे को लेकर तैयारियां शुरू !

मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। जिससे यहां प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेताओं के आने का दौर जारी है। इस कड़ी में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) 5 अक्टूबर को मध्यप्रदेश दाैरे पर रहेंगी।

मप्र: CM शिवराज ने की बड़ी घोषणा: ‘पीएससी’ में अतिथि विद्वानों और व्याख्याताओं के लिए 25% पद किया जाएगा आरक्षित, अब महीने के हिसाब से मिलेगी फिक्स सैलरी

प्रियंका गांधी वाड्रा मालवा क्षेत्र में धार जिले के मोहनखेड़ा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगी। बता दें कि 2018 के चुनाव में कांग्रेस ने धार जिले की धार विधानसभा सीट को छोड़कर बाकी 6 सीटें पर कब्जा जमाया था। उसे फिर दोहराने के लिए कांग्रेस पूरी कोशिश कर रही है।

मोहनखेड़ा में जैन समाज का बड़ा धार्मिक स्थल है। यहां कमल की स्थिति में प्रथम तीर्थंकर की 16 फुट ऊंची प्रतिमा है और आचार्य राजेंद्र सूरी, यतींद्र सूरी और विद्याचंद्र सूरी की समाधि द्वारिका भी है।

रीवा: आयुक्त नगर निगम ने मतदान केन्द्र की व्यवस्थाओं का दो दिन में प्रतिवेदन देने दिया निर्देश, बिजली, पानी तथा शौचालय की व्यवस्था करें सुनिश्चित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *