मुस्लिम लड़के ने लड़की से बोला- मैं तो यूज करके छोड़ देता..खंडवा पुलिस से जबलपुर की युवती बोली- धमकाकर पति से तलाक कराया, अब शादी से मुकरा !

खंडवा पुलिस ने जबलपुर की रहने वाली एक युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। युवती ने यह आरोप उसके लिव इन पार्टनर पर लगाए है। पार्टनर खंडवा का रहने वाला है, उसने पहले तो सोशल मीडिया पर दोस्ती का हाथ बढ़ाया, फिर प्रेम जाल में फंसाया। युवती शादीशुदा थी, उसे अपनाने के लिए पति से मारपीट कर धमकाया। थोड़े दिन बाद पति से तलाक करा दिया। तलाक के बाद युवती को 8 महीने से लिव इन रिलेशनशिप में रख रहा था। अब युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा तो मुकर गया।

Read More: MP: ट्रेन से सफ़र करने वालो के लिया जरूरी सूचना..मध्य प्रदेश और दिल्ली जाने वाली, 3 ट्रेनें 18 दिन नहीं दौड़ेंगी !

बातचीत में 19 वर्षीय युवती ने बताया कि, वह जबलपुर के गोहलपुर थाने के पीछे स्थित बस्ती में रहती है। मां का इंतकाल होने के बाद वह अकेली थी इसलिए 15 साल की उम्र में जबलपुर के ही एक लड़के से शादी कर ली। यह बात आज से ठीक चार साल पहले की है। जबलपुर में हम मियां-बीबी मजदूरी कर परिवार चलाते थे। दो साल बाद कोरोना ने हमारी ​जिंदगी में नया मोड़ ला दिया। सारे कामकाज ठप हो गए। ऐसे में हम लोग खंडवा आ गए। यहां मेरे ​पिता के रिश्तेदार रहते है। हमने उन्हें परेशानी बताई तो उन रिश्तेदार ने लाॅक डाउन में मेरे पति को काम दिला दिया। घासपुरा में किराये का मकान लेकर रहने लगे।

हम पति-पत्नी को खंडवा पसंद आ गया, हम यहीं रहने लग गए। सालभर पहले की बात है जब मोहल्ले में ही रहने वाले मुसद्दीक नाम के लड़के नें इंस्टाग्राम पर मैसेज कियां। मैं उन मैसेज को इग्नोर कर देती थी। क्योंकि मैं उसे जानती नहीं थी, भले ही वो मोहल्ले में रहता था लेकिन मेरे लिए ताे अजनबी था। मैंने शक्ल से उसे कभी देखा नहीं था, वो खुद ही मैसेज करके कहता था कि मैं तुम्हारे मोहल्ले में रहता है। दो चार बार उसके दोस्तों के साथ मेरे घर के चक्कर काटे। मुझे इमोशनली ब्लैकमेल करने लगा। फिर कहने लगा कि दोस्ती कर लो वरना बेवजह ही तुम्हे मोहल्ले में बदनाम कर दूंगा। मैंने डर गई और उससे फोन पर बातें करने लगी। उसने मुझे एक दिन हुसैन नगर में बुलाया। वहां रमजान भाई के घर ले गया। जहां मेरे साथ गलत काम किया।

Read More: क्या गुम हो गया है आधार ? नंबर भी याद नहीं, जानिए केसे घर बैठे मिलेगा आपका कार्ड ?

हम लोग बाहर के थे, इसलिए यहां के लोगों से डरते थे। मोसुद्दीक अक्सर घर आने जाने लग गया। एक बार मेरे पति ने आपत्ति ली तो उन्हें मारने लग गया। उसके हौसले इतने बुलंद हो गए कि वो गांजे का नशा करके आने लगा। कई बार हमें परेशान किया, हम लोग खंडवा छोड़कर जबलपुर चले गए। मोसुद्दीक वहां भी आ गया और कहने लगा कि तुझे और तेरे पति को खत्म कर दूंगा। मैं तुझसे शादी करना चाहता हूं। तू मेरे साथ ही रहेगी। फिरं मैंने कानून का हवाला देते हुए तलाक को आड़े ला दिया। लेकिन नशे की सनक में वह जिद्दी हो जाता था। उसने जबलपुर कोर्ट में ले जाकर तलाक के कागज बनवाएं और केस लगवा दिया। पूरा पैसा उसी ने खर्च किया और 4 माह बाद हम पति-पत्नी के बीच तलाक हो गया।

कहने लगा- मैं तो हर लड़की को यूज करके छोड़ देता हूं

पीड़िता बताती है कि, पति से तलाक के बाद मोसद्दीक मुझे खंडवा लेकर आ गया। उसके परिवार में उसकी मां थी, पिता का इंतकाल हो चुका था। इसलिए परिवार से दूर हुसैन नगर में ही रमजान भाई का घर दिला दिया। दोनों साथ में ही रहने लग गए, उसने वादा किया था मैं शादी करूंगा। हम 8 महीने से लिव इन रिलेशनशिप में थे, यानी तब से वह शादी का झांसा दे रहा था। अब वह मेरी बजाय मूंदी में एक हिंदू लड़की से फोन पर बात करने लगा। इस कारण मैंने उस पर शादी का प्रेशर बनाया। शादी को लेकर कहने लगा कि, तेरे जैसी छप्पन आती है। मैं तो हर लड़की को यूज करके छोड़ देता हूं।

Read More: 12 साल से था एक तरफा प्यार परेशां होकर आशिकी में युवक बना ‘वीरू’, टंकी पर चढ़ कर बोला- सुसाइडर कर लूंगा !

मैकेनिक का काम करता, गांजे के नशे में चूर रहता

घासपुरा क्षेत्र का रहने वाला आरोपी मुसद्दीक पिता सिद्दीक मैकेनिक है। इसी इलाके में ऑटो गैरेज पर काम करता है। वह गांजे का नशा करता है। दिनभर नशे में चूर रहता है और सोशल मीडिया पर लड़कियों को मैसेज करता है। कोई लड़की यदि मैसेज का रिप्लाई कर दे तो उसे ब्लैकमेल करने लग जाता है। यही जबलपुर की रहने वाली लड़की के साथ हुआ। भास्कर ने मुसद्दीक का इंस्टाग्राम अकाउंट खंगाला तो वह हर दो-तीन दिन में उसकी फोटो पोस्ट करता था।

केस दर्ज कर लिया, आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे

इधर, थाना मोघट रोड टीआई ब्रजभूषण हिरवे के अनुसार, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की दो धाराओं में मामला पंजीबद्व किया है। पीड़िता के सोमवार को भी बयान हुए है। आरोपी को कठोर सजा मिले इसके लिए साक्ष्य एकत्र किए जा रहे है। आरोपी के घर पुलिस टीम भेजी थी, लेकिन वो फरार हो गया। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *