सतना: जिला अस्पताल में आशाओं का आतंक, मरीज को प्राइवेट अस्पताल लें जाने को लेकर दो आशा कार्यकर्ताओं के बीच हुई जमकर मारपीट

सतना: जिला अस्पताल में आशाओं का आतंक, मरीज को प्राइवेट अस्पताल लें जाने को लेकर दो आशा कार्यकर्ताओं के बीच हुई जमकर मारपीट।

मरीज को प्राइवेट अस्पताल ले जाने को लेकर दो आशा कार्यकर्ताओं के बीच हुई जमकर मारपीट, आखिर कब तक रहेगा ये हाल? इसी के चलते एक महिला की जा चुकी है जान..

सतना। जिला अस्पताल में आशाओं का आतंक लगातार जारी, एक बार फिर मरीज को प्राइवेट अस्पताल लें जाने को लेकर दो आशा कार्यकर्ताओं के बीच हुई जमकर मारपीट, इस बार वीडियो भी सोशल मीडिया में तेज़ी से हुआ वायरल..

लगातार जिला अस्पताल का सरकारी सिस्टम फेल अस्पताल परिसर में आशा और एंबुलेंस के ठेकेदारों का चलता है राज, मरीजो की मौत का कारण बन रहे ये लोग, अभी कुछ ही दिन पहले एक आशा के कारण अस्पताल चौराहे के एक क्लीनिक में एक महिला की हो चुकी है मौत..

वहीं सूत्रों की माने तो इस बार भी ये वही देवमती नामक कोई महिला है, जो पिछले दिनों एक मरीज को ये कह कर प्राइवेट अस्पताल ले जा रही थी कि यह सरकारी अस्पताल है, यहां तुमको अच्छा इलाज नहीं मिलेगा इस मामले में सीएमएचओ ने रामपुर बीएमओ को आशा को हटाने के निर्देश दिए थे लेकिन सूत्रों के अनुसार इस संबंध में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है..

see video: रीवा- त्योहारों में शांति एवं सौहार्दपूर्ण माहौल बनाने मऊगंज कलेक्टर, एसपी ने ली बैठक

उल्लेखनीय है की विगत दिनों पन्ना से जिला अस्पताल इलाज कराने आई एक महिला को आशा के द्वारा बरगलाकर, अस्पताल चौराहे में ही स्थित मेडिकल स्टोर के अंदर संचालित क्लीनिक में ले जाया गया था, जहां पर बिना डिग्री की बैठी एक महिला डॉक्टर ने महिला को इंजेक्शन लगाया था जिसके चलते महिला की मौत हो गई थी, हालांकि पुलिस ने महिला डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि अस्पताल प्रबंधन यह सब जानकर भी मौन क्यू है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *