जब SPA CENTER में हाथ का दर्द ठीक कराने पहुंच गया बच्चा, फिर मसाज के बहाने शुरू हो गया ये गोरख धंधा…

स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार के बारे में तो आपने सुना होगा, लेकिन मध्य प्रदेश के दमोह में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे देख खुद पुलिस भी दंग रह गई। दमोह के स्पा सेंटर पर पुलिस और बाल आयोग की टीम ने शनिवार को छापा मारा। पुलिस को सूचना मिली थी कि मसाज के बहाने युवकों को बुलाकर ब्लैकमेल किया जा रहा है। इसकी पड़ताल करने के बाद पुलिस ने बाल आयोग की टीम के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया। जहां पुलिस को स्पा सेंटर में एक नाबालिग बच्चा भी मिला।

Read More: एमपी में मासूम की आंखों की रोशनी कुपोषण ने छीन ली, शिवपुरी में दो बच्चियों की मौत से मचा बवाल, 12 बच्चे भर्ती_एनआरसी फुल

ओशन थाई स्पा सेंटर में मारा छापा 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ओर आयोग की टीम ने दमोह सिटी कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन चौराहा स्थित ओशन थाई स्पा सेंटर में करीब 8 बजे छापा मारा तो वहां ब्लैकमेलिंग और अवैध गतिविधियां संचालित होने का पता चला। इस कार्रवाई में पुलिस के साथ बाल कल्याण समिति के सदस्य दीपक तिवारी भी शामिल थे।

स्पा सेंटर में मिला नाबालिग

पुलिस के अनुसार, शिकायत मिली थी कि स्पा सेंटर में नाबालिग बच्चों को मसाज के नाम पर ब्लैकमेल किया जा रहा है। किसी एक बच्चे ने बाल कल्याण समिति के पास जाकर इसकी शिकायत भी की थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने रेड की। जहां पर एक कमरे में एक संदिग्ध नाबालिक भी मिला। पुलिस ने स्पा सेंटर के सभी दस्तावेजों को जब्त कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Read More: Horoscope of 17 September : इस राशि के जातकों को पुराने दोस्तों से होगी मुलाकात, अपने अधीनस्थों से हो सकती है हानि, जानिए अपनी राशि …

हाथ में दर्द का इलाज कराने गया था बच्चा

सीएसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि कुछ चीज संदिग्ध पाई गई हैं। मामले की जांच की जा रही है। बाल कल्याण समिति के सदस्य दीपक तिवारी का कहना है कि एक बच्चे ने शिकायत की थी कि उसे हाथ में दर्द था। वह मसाज कराने के लिए स्पा सेंटर गया था। वहां उससे 1000 रुपये लिए गए। मसाज देने वाली युवती ने उससे डेढ़ हजार रुपए लिए और इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई। अंदेशा है कि रूम के अंदर गुप्त कैमरे हो सकते हैं, जिसमें उसकी रिकॉर्डिंग की गई होगी। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पूछताछ के लिए स्पा सेंटर की एक युवती को पुलिस अपने साथ कोतवाली लेकर भी पहुंची है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *