Whatsapp Channel से जुड़े PM Narendra Modi, लोगों से होगा डायरेक्ट कनेक्शन, जानिए कैसे जुड़े ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना नया व्हाट्सएप चैनल शुरू किया है. इस चैनल के जरिए आप पीएम मोदी से सीधे जुड़ सकते हैं. मेटा के नए फीचर के मुताबिक इस चैनल के जरिए चैनल का एडमिन संदेश, फोटो, वीडियो, स्टीकर भेजने के साथ किसी मुद्दे पर मत भी करा सकता है. इस नए फीचर की मदद से यूजर्स अपनी पसंदीदा सेलेब्रेटीज के चैनल को फॉलो कर सकते हैं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए एक्स (ट्वीटर) पर पोस्ट किया. एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि व्हाट्सएप समुदाय में शामिल होकर रोमांचित हूं.

MP में BJP को फिर झटका ! पूर्व विधायक ममता मीणा ने पार्टी से दिया इस्तीफा, AAP में होंगी शामिल

यह निरंतर बातचीत की हमारी यात्रा में एक और कदम है. यहां जुड़े रहें. उन्होंने ग्रुप में नए संसद भवन की एक तस्वीर भी पोस्ट की. व्हाट्सएप में इस फीचर को पाने और चैनल से जुड़ने के लिए ऐप को अपडेट करना होगा.मेटा (Meta) के स्वामित्व वाले इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप चैनल ने हाल ही में टेलीग्राम की तरह ही एक नया चैनल फीचर जारी किया है. इस फीचर की मदद से सेलिब्रिटी अपना व्हाट्सऐप चैनल बना सकते हैं और आम यूजर्स उनसे सीधे जुड़ सकते हैं. व्हाट्सएप चैनल ने चैनल में डायरेक्टरी सर्च (Directory Search) सुविधा को भी शामिल किया है, जो यूजर्स को अपने पसंदीदा कंटेंट क्रिएटर्स, बिजनेस या सेलिब्रिटी द्वारा बनाए गए चैनल को खोजने में मदद करता है.

जो आया, वो वापस आया, ये एमपी की माया….’मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम का नया टीवी सॉन्ग लॉन्च

सिर्फ इतना ही नहीं यूजर्स को क्रिएटर्स के मैसेज पर रिएक्शन की सुविधा भी मिलती है. अब पीएम मोदी से साथ कई अन्य सेलिब्रिटी और नेताओं ने भी अपना चैनल क्रिएट कर लिया है.नए व्हाट्सएप फीचर को लॉन्च करते हुए मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, “आज हम ग्लोबल लेवल पर एक व्हाट्सएप चैनल शुरू कर रहे हैं. इसमें हजारों नए चैनल जोड़ रहे हैं, जिन्हें लोग व्हाट्सऐप में फॉलो कर सकते हैं. आप ‘अपडेट’ टैब में ये चैनल पा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *