बलिया: 1 नफर शातिर चोर गिरफ्तार, कब्जे से आभूषण पीली एवं सफेद धातु (कीमत लगभग 15 लाख रूपए ) व अन्य समान बरामद

पुलिस अधीक्षक बलिया एस. आनन्द के कुशल निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी के सफल पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी नगर एस.एन वैभव पाण्डेय* तथा राजीव सिंह प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बलिया के कुशल नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है ।

कांग्रेस को उठाकर फेंक दो, कांग्रेस आई तो बिंदी,चूड़ी पहनना मुश्किल कर देगी, रामायण-गीता पाठ,भजन,गणेश उत्सव नहीं होंगे: सीएम शिवराज

आपको बता दे की उप निरीक्षक ज्ञानचन्द्र शुक्ल के देखभाल हेतू अपने दल बल के साथ चक्रमण कर रहे थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति चोरी के सामान को लेकर महुआ मोड़ की तरफ से ओवर ब्रिज की तरफ पैदल ही आ रहा है और चोरी का सामान बेचने की फिराक में कहीं जाने वाला है।

Toronto Film Festival 2023 : टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखा Shehnaaz Gill का जलवा, अनिल ने किया भांगड़ा

इस सूचना पर थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा तत्परता पूर्वक घेराबंदी कर रेलवे ओवर ब्रिज के पास से 1 नफर अभियुक्त अशोक गुप्ता पुत्र ओम प्रकाश गुप्ता उम्र 30 वर्ष जो बेदुआ गांव थाना कोतवाली जनपद बलिया का निवासी है। बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध थाना स्थानीय पर नियमानुसार कार्यवाही करते अभियुक्त माननीय न्यायालय बलिया रवाना किया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *