टीचर को नग्न कर जमकर पीटा: कैफे बुलाकर छात्रा के साथ गलत हरकत करने का आरोप, VIDEO वायरल, जांच में जुटी पुलिस

टीचर को नग्न कर जमकर पीटा: कैफे बुलाकर छात्रा के साथ गलत हरकत करने का आरोप, VIDEO वायरल, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर में कोचिंग टीचर को सड़क पर निर्वस्त्र कर पीटा:NEET की छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप; साथी फरार

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक टीचर को निर्वस्त्र कर बीच सड़क पर जमकर पिटाई की। टीचर पर कैफे बुलाकर गलत हरकत करने का आरोप है। परिजनों ने शिक्षक की पिटाई के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

इंदौर: NEET की तैयारी कर रही छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोप में बुधवार को एक कोचिंग टीचर की पिटाई कर दी गई। उसे निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया गया और पीटते हुए थाने ले गए। घटनाक्रम इंदौर में हाईकोर्ट के सामने हुआ। छात्रा खरगाने जिले की रहने वाली है।

दरअसल, इंदौर के गीता भवन चौराहे स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ाने वाले टीचर शैलेंद्र पांडे ने फिजिक्स की क्लास लेने के लिए पीड़िता को एक कैफे में बुलाया। इसी दौरान टीचर ने पीड़िता के साथ गलत हरकत करने की कोशिश भी की। जिसके बाद पीड़िता इस घटना से डर गई थी और फिर पूरी बात अपने मामा को बताई।

SEE VIDEO:

पुलिस ने आरोपी टीचर शैलेंद्र और उसके साथी टीचर विवेक पर छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है।आरोप है कि आरोपियों ने उससे कोचिंग इंस्टीट्यूट के टीचर ने छेड़छाड़ कर दी थी। इस पर उसने पीड़िता ने आरोपी टीचर का VIDEO बनाकर परिवार को भेजा था। इसके बाद परिवारवाले खरगोन से आए और टीचर शैलेंद्र से पूछताछ की। जब वह हुज्जत करने लगा तो पिटाई कर दी गई। गुस्साए परिजन ने टीचर को निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया और पीटते हुए थाने ले गए।

आरोपी टीचर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है जबकि दूसरा साथी टीचर फरार है।पुलिस के मुताबिक मामले में छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है। छेड़छाड़ करने वाले दोनों टीचर एक ही रूम पर रहते हैं। पुलिस के हत्थे चढ़ा टीचर उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला है। वह इंदौर में गीताभवन की कोचिंग में नीट की तैयारी करने आए स्टूडेंट को पढ़ाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *