Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: आज है राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: आज है राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी…

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कपल आज उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेर लेंगे. हर किसी को उनके इस यादगार लम्हे की पहली तस्वीर देखना है. परिणीति और राघव के प्री-वेडिंग फंक्शन से कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. इसमें पहली तस्वीर उनके संगीत की है, जिसे नवराज हंस ने शेयर की है. इसमें दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. राघव ने जहां सूट पहना है. वहीं परिणीति लहंगे में नजर आ रही है.

हल्दी और मेहदी सेरेमनी पूरी हो चुकी है. अब यह जोड़ा सात फेरे लेने के लिए तैयार है. एक बजे से राघव की सेहराबंदी और परिणीति की चूड़ा सेरेमनी शुरू हो जाएगी. 2:30 बजे बारात लेकर आने के बाद करीब 4 बजे जयमाला का आयोजन किया जाएगा.

मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया शादी का जोड़ा:
परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा से डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेगी. इसके पहले भी इस दिग्गज डिजाइनर ने कई एक्टर एक्ट्रेस के लिए शादी का जोड़ा तैयार किया है. बताया जा रहा है की परिणीति का जोड़ा बेहद खूबसूरत और खास तरीके से तैयार किया गया है. आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा भी परिणीति की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंच चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *