MP: मैं जान दे रहा हूं, मेरी मौत के जिम्मेदार मेरी पत्नी और बचपन का दोस्त, सुसाइड नोट में बताईं दोनों की करतूतें…

पत्नी की बेवफाई से दुखी इंदौर के शख्स ने जहर निगलकर जान लेने की कोशिश की और सुसाइड नोट में जिम्मेदार लोगों की सारी करतूतें खोल कर रख दीं। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मैं जान दे रहा हूं, मेरी मौत के लिए जिम्मेदार मेरी पत्नी और बचपन का दोस्त ..। दो पन्ने के सुसाइड नोट में पीड़ित शख्स ने अपनी पत्नी और अपने बचपन के दोस्त नितिन भावसार पर गंभीर आरोप लगाए है।

Read More: MP: भोपाल, उज्जैन, इंदौर, सागर, नर्मदापुरम संभाग में ऑरेंज अलर्ट, 36 जिलों में होगी तेज बारिश

युवक ने निगला जहरीला पदार्थ 

जानकारी के अनुसार, पीड़ित शख्स इंदौर की फार्मा कंपनी में अकाउंटेंट का काम करता है और मल्हारगंज थाना क्षेत्र के जनता क्वाटर का रहने वाला है। गुरुवार को ऑफिस से जल्दी घर लोटने पर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उल्टियां करने पर बेटा और मां उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। निजी अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मल्हारगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Read More: MP सरकार उज्ज्वला योजना के तहत घरेलू LPG सिलेंडर 450 रुपये में उपलब्ध कराएगी

युवक ने सुसाइड नोट में ये लिखा

युवक ने सुसाइड नोट में ये लिखा कि मैं अभिषेक गुप्ता अपने प्राण त्याग रहा हूं। मेरी मौत के जिम्मेदार मेरी पत्नी और बचपन का दोस्त नितिन भावसार है। मेरी शादी को 10 साल पूरे हो गए है, इस शादी से मुझे एक बेटा और बेटी प्राप्त है। शादी के बाद से सिर्फ 6 महीने ही अच्छे गुजरे थे। उसके बाद से मानसिक कलह और परेशानी की शुरुआत हुई। मैंने सब कुछ सहन कर लिया लेकिन अब हदे पार हो गई है। मेरी पत्नी और बचपन का दोस्त नितिन भावसार ने अश्लीलता की सारी हदे पार कर दी है। दोनों मोबाइल पर लाइव वीडियो के जरिये अश्लीलता कर रहे हैं। मैने दोनों को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो समझने को तैयार नहीं है। अब मुझसे ये सब सहन नहीं होता, इसलिए मैं जान दे रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *