Horoscope: मिथुन, तुला, धनु, मीन राशि वालों का व्यापार बहुत अच्छा चलेगा, सभी 12 राशियों का भी जानें आज का राशिफल

Horoscope: मिथुन, तुला, धनु, मीन राशि वालों का व्यापार बहुत अच्छा चलेगा, सभी 12 राशियों का भी जानें आज का राशिफल

मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन, किसको मिलेगा लाभ, आइए जानते हैं आज का राशिफल…

राशिफल के अनुसार आज यानि 26 सितंबर 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक मेष राशि वाले अपने परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. तुला राशि वालों की अपने जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर कहां सुनी हो सकती है. अन्य राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा मंगलवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

मेष राशि (Aries):
मेष राशि के जातकों के लिए पहले दिन की अपेक्षा ज्यादा अच्छा दिन बीतेगा. आपको धन की कोई कमी नहीं रहेगी. धन की तरफ से आपका भाग्य चमकेगा. छात्रावर्ग की बात करें, तो यदि आप किसी प्रकार की प्रतियोगिता की परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो आप उस परीक्षा में सफल हो सकते हैं. आपका ध्यान पढ़ाई में लगा रहेगा. यदि आप किसी दूसरे शहर में जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं, तो आपकी यह मनोकामना पूरी होगी. यदि आपकी काफी दिनों से अपने जीवनसाथी के साथ कोई अनबन चल रही थी, तो वह अनबन खत्म हो सकती है. आपके जीवन साथी से आपसी प्रेम बढ़ेगा, जिससे आपके परिवार के बुजुर्गों के मन को शांति मिलेगी और उन्हें बहुत खुशी होगी.
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें, तो यदि आपको नौकरी में किसी प्रकार की जिम्मेदारी सौंपी जाएं, तो उसे आप पूरे ध्यान से करें और कार्य को भी मन लगाकर पूरा करने की कोशिश करें अन्यथा आपका झगड़ा आपके किसी सहयोगी से या बड़े अधिकारियों से हो सकता है. शिक्षकों की बात करें, तो शिक्षकों की यदि बहुत दिनों से ट्रांसफर की बात चल रही थी, तो आपका ट्रांसफर हो सकता है. परंतु आपको इस ट्रांसफर से बहुत खुशी मिलेगी. सेहत की बात करें, तो आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा. आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. आपके जीवन साथी के स्वास्थ्य में भी सुधार आएगा. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus):
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. यदि आपके जीवन में बहुत दिनों से किसी प्रकार की परेशानी चल रही थी, तो वह परेशानी आज आपकी बिल्कुल खत्म हो सकती है, जिससे आपके मन बहुत प्रसन्न रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें, तो व्यापारियों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. आपका व्यापार बहुत अच्छा चलेगा और आपका व्यापार बहुत उन्नति करेगा. व्यापार में आपको कोई बहुत बड़ा आर्डर प्राप्त हो सकता है, जैसे पूरा करने में आप बहुत कड़ी मेहनत करेंगे और आप कामयाब भी होंगे, इसमें आपको आर्थिक लाभ होगा. आपके जीवन की सभी परेशानियां आपके बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से दूर हो सकती हैं. आप घर से बाहर निकलने से पहले या किसी कार्य की शुरुआत करने से पहले अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना ना भूले.

नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. आपको नौकरी में कोई पदोन्नति मिल सकती है. आपके ऑफिस के बस आपके कार्य से बहुत खुश रहेंगे. आपके परिवार में आस पड़ोस में यदि किसी प्रकार का विवाद चल रहा है, तो आप उसे विवाद से दूर रहे अन्यथा सारा विवाद आपके सिर पर मंढा जा सकता है. यदि आपको किसी की आर्थिक रूप से सहायता करने का मौका मिले, तो आप अवश्य करें, इससे आपके मन को बहुत अधिक खुशी मिलेगी. सेहत की बात करें, तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आपको किसी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट नहीं रहेगा. संतान की तरफ से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी का आपको हर क्षेत्र में भरपूर साथ मिलेगा.

मिथुन राशि (Gemini):
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शांतिपूर्वक बीतेगा. आपके मन में किसी प्रकार की कोई चिंता नहीं रहेगी. आप हर तरह से चिंता मुक्त रहेंगे. यदि आपके जीवन में बहुत दिनों से किसी प्रकार की उत्तल-पुथल चल रही थी, तो वह उत्तर-पुथल समाप्त हो सकती है, जिससे आपके मन को शांति मिलेगी. यदि आपके परिवार में कोई बुजुर्ग है, तो आप उनकी सेहत का विशेष ध्यान रखें. आपके परिवार के बुजुर्गों का स्वास्थ्य खराब हो सकता है और आपको जल्दी से जल्दी डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है, इसीलिए थोड़ी सी भी परेशानी होने पर चिकित्सक को अवश्य दिखाएं, जो महिलाएं नौकरी करते हैं.

आज उनको अपनी नौकरी में बहुत अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है, जिससे आपकी आय बढ़ सकती है या आपको बोनस इत्यादि प्राप्त हो सकता है. छात्रवृति की बात करें, तो छात्रावास की पढ़ाई में किसी प्रकार की देर ना करे. आप सफल नहीं होंगे. यदि आपको किसी प्रकार का कोई प्रोजेक्ट कार्य दिया गया है, तो आप उसे हर हाल में पूरा करने की कोशिश करें अन्यथा आपके नंबर कट सकते हैं. आप अपने जीवन के महत्वपूर्ण कार्य को कल पर ना डालें. आज के कार्य को आज ही पुरा करने की कोशिश करें अन्यथा आपका कार्य पूरा नहीं हो पाएगा और आपका कोई बंधा हुआ कार्य बिगड़ सकता है. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा.

कर्क राशि (Cancer):
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आपकी रूचि धार्मिक क्षेत्र में बढ़ेगी. आप अपने घर में किसी प्रकार का कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं, जिसमें आप अपने विशेष अतिथियों को आमंत्रित कर सकते हैं. पूजा पाठ करने से आपके मन को बहुत अधिक शांति मिलेगी. यदि व्यापार करने वाले जातक हैं, तो आपको अपने व्यापार में बहुत बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है परंतु उसमें आपका आपके परिवार के सदस्यों का सहयोग भरपूर रहेगा. आपके परिवार के सदस्य आपके व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आपके साथ भरपूर मेहनत करेंगे. यदि आपने व्यापार में किसी प्रकार की कोई नई डिटेल इत्यादि करना चाहते हैं, तो उसके लिए किसी अपने बड़े बुजुर्ग से या किसी सलाहकार से सलाह अवश्य लेने से आपका पैसा फंस सकता है और आपकी टीम कैंसिल हो सकती है.

आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें, तो आपकी नौकरी में सामान्य स्थिति बनी रहेगी. आपके सहकर्मी आपके कार्यों से खुश रहेंगे तथा हर क्षेत्र में आपका सहयोग करेंगे. ऑफिस में आपकी बहुत अच्छे कार्य के लिए प्रशंसा हो सकती है, जिससे आपका मन बहुत खुश रहेगा और आप फूले भी ना समाएंगे. पढ़ाई करने वाले जातक अपनी पढ़ाई को मन लगाकर करें. भविष्य में आप तभी कामयाब हो सकते हैं, जब आप अपनी पढ़ाई को अच्छे से करेंगे. संतान की ओर से आपका मन खुश रहेगा. स्वास्थ्य की बात करें, तो आपका स्वास्थ्य एकदम फिट रहेगी. जीवनसाथी की ओर से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा.

सिंह राशि (Leo):
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही परेशानी वाला रहेगा. आपके मन में किसी प्रकार की कोई चिंता चल रही है, जिसके कारण आपका जीवन बहुत ही संघर्षपूर्ण रहेगा. आपके जीवन में एक के बाद एक-एक चुनौतियां आती जा रही हैं, एक मुसीबत खत्म होती है, तो दूसरी उससे पहले खत्म हो जाती है, जिसके कारण आपको मानसिक तनाव रहेगा और आपको माइग्रेन की शिकायत भी हो सकती है. आप अपने जीवन की सभी चीजों को सही करने की कोशिश करेंगे परंतु आप जितनी अपनी चीज सही करेंगे, आपकी चीज उतनी ही बिगड़ी जाएंगी. समाज में आपको भरपूर सम्मान मिलेगा.

आपकी बहुत तारीफें होगी. नौकरी करने वाले जातकों के लिए थोड़ी सी परेशानी का समय हो सकता है. आपको अपना करियर बनाने के लिए कहीं दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है, जिसके कारण आप थोड़ा सा तनावमय रहेंगे. वैवाहिक जीवन की बात करें, तो आपके वैवाहिक जीवन में किसी प्रकार का उतार-चढ़ाव बना रहेगा. आप अपने जीवनसाथी के व्यवहार से थोड़ा सा निराश हो सकते हैं. आप अपने संतान के भविष्य को लेकर भी थोड़ा चिंतित हो सकते हैं. स्वास्थ्य की बात करें, तो आप अपनी सेहत के प्रति बिल्कुल भी लापरवाही ना करें. यदि आपके शरीर में किसी भी प्रकार का कोई कष्ट है, तो उसे जल्दी से जल्दी डॉक्टर को अवश्य दिखाएं.

कन्या राशि (Virgo):
कन्या राशि के जातकों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा. धन से संबंधित निर्णय लेने में आप सक्षम रहेंगे और उनमें आपको फायदा भी होगा. यदि आप प्रॉपर्टी से संबंधित कोई कार्य करते हैं या प्रॉपर्टी डीलिंग करते हैं, तो उसमें भी आपको कोई बहुत बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है, जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा. आप अपने परिवार के साथ भरपूर समय बिता सकते हैं, जिससे आपके मन को बहुत शांति मिलेगी. नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. आपको आपकी नौकरी में आपकी योग्यता का हिसाब से पद में उन्नति मिल सकती है, जिसके कारण आपका मन अधिक प्रसन्न रहेगा. आपकी योग्यता को देखकर आपके अधिकारी आपका वेतन में वृद्धि भी कर सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों के लिए वेतन ठीक-ठाक रहेगा.

आप अपने व्यापार में यदि किसी प्रकार का कोई निवेश करना चाहते हैं, तो उसमें आपको लाभ प्राप्त होगा. आप अपने व्यापार से संबंधित कागजों को पूरा रखें. यदि आप किसी कार्य को अधूरा छोड़ेंगे, तो आपको इस लापरवाही का हर जाना चुकाना पड़ सकता है. छात्रवृत्ति बात करें, तो छात्रों के लिए उनका समय बहुत अच्छा चल रहा है, वह अपनी पढ़ाई में ध्यान लगाए तथा सफलता उनके कदम अवश्य चुमेगी परंतु किसी प्रकार के घमंड में ना रहे, घमंड के कारण वह अपना करियर बर्बाद कर सकते हैं. प्रेमी जातकों की बात करें, तो प्रेमी जातकों के लिए भी समय अच्छा चल रहा है, वह अपनी लव लाइफ को आगे बढ़ा सकते हैं. आपको सफलता प्राप्त होगी. सेहत की बात करें, तो आपके स्वास्थ्य में पहले से सुधार महसूस होगा. अपने परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित रहेंगे. संतान के भविष्य को लेकर आप खुश रहेंगे.

तुला राशि (Libra):
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बेहतर रहेगा. आपको पैसे से संबन्धित कोई कमी नहीं रहेगी, जिससे आपका मन संतुष्ट रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें, तो यदि आप नए-नए व्यापारी हैं, तो किसी भी प्रकार के धन का लेनदेन बहुत सोच समझकर करें. अपने व्यापार में ज्यादा पैसे का निवेश न करें. पहले मार्केट की स्थिति को समझे, उसके बाद ही अपने व्यापार में अधिक पैसा लगाए अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है. आप जीवन में किसी प्रकार के धार्मिक अनुष्ठान में भाग ले सकते हैं, जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपको दंपति जीवन में शांति लाने के लिए आपको चुप रहने की जरूरत है.

किसी भी प्रकार का वाद विवाद होने पर आप क्रोध में ना आए. आपके परिवार में अशांति का माहौल हो सकता है. छात्रवर की बात करें, तो छात्रों को यदि किसी प्रकार का पार्ट प्रोजेक्ट तैयार करना है, तो उसको तैयार करने में आपको बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, इसीलिए किसी भी प्रकार की लापरवाही ना करे. मेहनत करके नये प्रोजेक्ट को समय से पूरा करें अन्यथा आपके मार्क्स कट सकते हैं. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपके परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं परंतु आपकी चिंता बहुत अधिक जल्दी दूर हो सकती है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. आप अपनी नौकरी में अपने विरोधियों से सावधान रहें. आपके विरोधी आपकी चुगली कर सकते हैं, जिसके कारण आपको डांट खानी पड़ सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio):
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर वाला रहेगा. आपको काम की अधिकता के कारण बहुत अधिक कष्ट हो सकता है, जिससे आपको शाम के समय, बुखार भी महसूस हो सकता है, इसीलिए थोड़ी सी अधिक परेशानी होने पर डॉक्टर को अवश्य दिखाएं. आपके घर में किसी विशेष अतिथि का आगमन हो सकता है, जिसको देखकर आपके मन में बहुत अधिक प्रसन्नता रहेगी, उनकी आओ भगत में आप सारा दिन बहुत व्यस्त रहेंगे, जिसके कारण आपको थकान महसूस हो सकती है. सोने चांदी व गहनों के व्यापारियों को बहुत अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है. आपके सामानों की डिमांड बहुत अधिक मार्केट में बढ़ सकती है, जिसके कारण आपको बहुत अधिक प्रसन्नता होगी और धन लाभ भी अवश्य होगा.

अपने जीवन में फालतू के खर्च करने से आपका धन अधिक खर्च हो सकता है. धन की कमी के कारण आपको भविष्य में आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है. आपके वैवाहिक संबंधों की बात करें, तो आपकी आपके जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा बात अधिक बढ़ सकती है, जिसके कारण रिश्तों में दरार आ सकती है. सेहत की बात करें, तो आपका स्वास्थ्य यदि बहुत दिनों से खराब चल रहा है, तो आप उसे नजर अंदाज न करें, उसके लिए किसी चिकित्सक के पास जाकर अपने सारे शरीर के टेस्ट करवाये अन्यथा, आपको बाद में पछताना पड़ सकता है.

धनु राशि (Sagittarius):
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें, तो बड़े व्यापारी यदि अपने व्यापार में किसी प्रकार की कोई बड़ी डील फाइनल कर रहे हैं, अपनी डील को कुछ दिनों के लिए टाल दे अन्यथा व्यापार में बहुत बड़ा नुकसान सहना पड़ सकता है. प्रेमी जातको की बात करें, तो आप अपने प्रेमी से प्रेम का इजहार कर सकते हैं, जिसके कारण आपका प्रेमी बहुत खुश होगा और अपने प्रेम की बात आप अपने परिवार के सदस्यों को भी बता सकते हैं, जिससे के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहेगा.

आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ व मित्रों के साथ किसी पिकनिक आदि पर जा सकते हैं, जहां अपने परिवार के सदस्यों के साथ आप बहुत अधिक मौज मस्ती करेंगे. आपके परिवार के बुजुर्ग बहुत खुश रहेंगे. छात्रवृर्ग की बात करें, तो आप अपनी पढ़ाई के प्रति लापरवाही ना बरते और अपने गलत दोस्तों के संगत को त्याग दें. अपने व्यापार में व अपनी पढ़ाई में ध्यान लगाए. अपनी पढ़ाई को अधिक महत्व दें, तभी आप सफल हो सकते हैं. संतान की ओर से आपका मन थोड़ा सा चिंतित रहेगा. अपने बच्चों के करियर को लेकर आप परेशान हो सकते हैं. शादी के साथ आपके संबंध बहुत अच्छे बने रहेंगे.

मकर राशि (Capricorn):
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही चुनौती पूर्ण हो सकता है. आपके जीवन में विभिन्न प्रकार की चुनौतियां आएंगी परंतु आपको चुनौतियों से घबराना नहीं है व उनका डट कर सामना करना है, तभी आप अपने जीवन में सफल हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन की बात करें, तो आपका वैवाहिक जीवन बहुत ही खुशियों से भरपूर रहेगा. आपके जीवन में किसी प्रकार की अचानक से कोई खुशी आ सकती है, जिसके कारण आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा और यह खुशी का माहौल आपके परिवार के माहौल को एकदम से बदल देगा. राजनीति करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही सावधानीपुर रहने वाला रहेगा.

आपको राजनीति में किसी प्रकार की निराशा प्राप्त हो सकते हैं और आप किसी प्रकार के वाद विवाद में फंस सकते हैं, जिसके कारण आपका राजनीति करियर खतरे में पड़ सकता है. छात्रवर्ग की बात करें, तो छात्र अपने भविष्य को लेकर बहुत अधिक चिंतित रहेंगे, इसके कारण मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है तथा छात्रों का मन पढ़ाई में भी नहीं लगेगा और दबाव के कारण पढ़ाई के प्रेशर के कारण गलत संगत में भी पड सकते हैं, इसलिए अपने बच्चों को समझने का प्रयास करें, उन्हें डांटे ना बल्कि गलती होने पर उन्हे अच्छे से समझाएं. आपके बच्चे आपसे प्यार करते हैं. आपके परिस्थितियों को समझेंगे .

कुंभ राशि (Aquarius):
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन बहुत ही शुभ रहेगा. आप अपने व्यापार में यदि कोई बड़ा निवेश करना चाहते हैं, तो उसमें आपको लाभ प्राप्त होगा और आपका आर्थिक स्तर बहुत ऊंचा रहेगा. यदि आपका पैसा किसी कंपनी में या किसी व्यक्ति के पास फंसा हुआ है, तो आपको वह पैसा वापस मिल सकता है, जिससे आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. आप अपने घर के प्रति जिम्मेदारियां पर अधिक ध्यान दें अन्यथा आपका परिवार का बैलेंस बिगड़ सकता है और अपने घर में आप बजट बनाकर धन खर्च करें अन्यथा आपका धन खर्च हो जाता है और ज़रूरतें भी पूरी नहीं होंगी.

आप अपने घर के बुजुर्ग व्यक्तियों का खास ख्याल रखें, उनका स्वास्थ्य मौसम के बदलाव के कारण कुछ खराब हो सकता है, इसीलिए थोड़ी सी भी स्वास्थ्य में खराबी होने के कारण आप डॉक्टर के पास अवश्य जाएं अन्यथा उनका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. महिलाएं अपनी जिंदगी को जीने के लिए नए गुण सीख सकते हैं. वैवाहिक संबंधों की बात करें, तो जीवनसाथी की ओर से आपका मन थोड़ा सा परेशान रहेगा. संतान के भविष्य को लेकर भी आप चिंतित हो सकते हैं.

मीन राशि (Pisces):
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन पहले के दिनों से अच्छा रहेगा. वैवाहिक संबंधों की बात करें, तो आपके जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हो सकता है, जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं, इसलिए आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तथा किसी भी बात पर किसी प्रकार का कोई विवाद खड़ा ना करें. व्यापार करने वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत अधिक अच्छा रहेगा. आपको व्यापार में अपनी मेहनत के हिसाब का फल प्राप्त होगा. आपको अधिक लाभ प्राप्त हो सकता है, जिससे आपका मन बहुत प्रसन्न रहेगा. आपकी मुलाकात कुछ नए व्यक्तियों से हो सकती है, जिनके मिलने से आपकी कुछ परेशानियां कम हो सकती हैं और आपके मन को बहुत ही संतुष्टि मिलेगी. यदि आपके मन में किसी प्रकार की कोई दुविधा चल रही है, तो नए लोगों से मिलने से आपकी वह दुविधा भी दूर हो सकती है.

कारोबार करने वाले व्यक्तियों को भविष्य में किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, जिसमें आपको बहुत अधिक धन नहीं लगाना है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए भी दिन मिलाजुला रहेगा. आप अपनी नौकरी में थोड़ा सावधान रहे तथा चुगलखोरों से बचकर रहे अन्यथा आपकी छोटी सी शिकायत को बड़ा रूप देकर चुगलखोर मालिकों तक पहुंचा सकते हैं, इसके कारण आपका अपमान भी हो सकता है. प्रॉपर्टी के संबंध में आप थोड़ा अधिक परेशान हो सकते हैं. संतान के भविष्य को लेकर आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. आपका रोका हुआ धन वापस मिलने की संभावनाएं बढ़ रही है. धन लेने वाले व्यक्ति को आप बार-बार टोकते रहें, तभी आपका धन जल्दी से वापस मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *