Happy Birthday PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी का आज जन्मदिन, देखें कौन इसे कैसे कर रहा सेलिब्रेट, आप भी ऐसे दें बधाई !

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज जन्मदिन है। प्रधानमंत्री मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर देश और दुनिया के तमाम नेता अपने-अपने तरीके से उन्हें जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। आप प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर या फिर अन्य माध्यम से जन्म दिन की बधाई दे सकते हैं।

वहीं बीजेपी  प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर सेवा पखवाड़ा दिवस मना रही है और जगह-जगह कई कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। इसके साथ ही बीजेपी कई जगहों पर आज रक्तदान शिविरों का भी आयोजन कर रही है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने एक्स (पूर्व ट्वीटर) पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने एक्स (पूर्व ट्वीटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा मोदी जी से हम सभी को  राष्ट्रहित सर्वोपरि की प्रेरणा मिलती है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन बधाई देते हुए कहा देश के यशस्वी औप कर्मयोगी प्रधानमंत्री, श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय और जननेता आदरणीय मोदी जी को जन्मदिवस की सादर शुभकामनाएं।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, आदरणीय मोदी जी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने पोस्ट में लिखा, दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय और जननायक राजनेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई!

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन की बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *