Happy Birthday PM Modi: राहुल गांधी, नितीश कुमार, शरद पवार से लेकर अरविंद केजरीवाल तक…विपक्षी नेताओं ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, शाहरुख़,सलमान,अक्षय, कंगना समेत कई सेलेब्स ने भी कहा हैप्पी बर्थडे पीएम मोदी

Happy Birthday PM Modi: राहुल गांधी, नितीश कुमार, शरद पवार से लेकर अरविंद केजरीवाल तक…विपक्षी नेताओं ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, शाहरुख़,सलमान,अक्षय, कंगना समेत कई सेलेब्स ने भी कहा हैप्पी बर्थडे पीएम मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 73 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर देशभर से उनको शुभकामना संदेश मिल रहे हैं. पीएम मोदी को बर्थडे विश करने में विपक्ष भी पीछे नहीं रहे. कई विपक्षी राजनेताओं ने पार्टी लाइन से ऊपर उठकर देश के प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी. 2024 लोकसभा चुनाव से पहले बने विपक्षी गठबंधन INDIA के नेताओं ने भी पीएम को शुभकामनाएं दी. बर्थडे विश करने वालों में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खर्गे जेडीयू नेता नीतीश कुमार, एनसीपी नेता शरद पवार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी समेत तमाम नेता शामिल हैं.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर, सरकार महत्वाकांक्षी विश्वकर्मा योजना शुरू करेगी, जो पारंपरिक कौशल के माध्यम से जीविकोपार्जन करने वालों की मदद करने के लिए एक योजना है.

Also read: Hartalika Teej 2023 (तीजा): 17 या 18 सितंबर, हरतालिका तीज को लेकर अगर आप भी हैं कंफ्यूज तो नोट कर लें सही तारीख, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा की विधि, पहली बार रख रही हैं हरतालिका तीज का व्रत तो जान लें ये नियम, इस दिन भूलकर भी नहीं करने चाहिए यह 5 काम

विपक्षी राजनेताओं ने पार्टी लाइन से ऊपर उठकर देश के प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी. 2024 लोकसभा चुनाव से पहले बने विपक्षी गठबंधन INDIA के नेता भी बर्थडे विश करने वालों में शामिल हैं.

INDIA गठबंधन से सबसे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम को बर्थड़े विश किया. पीएम मोदी के सबसे बड़े आलोचक राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं.वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी PM को उनके जन्मदिन पर शुभकामना दी और उनकी लंबी उम्र की कामना की.

राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल तक…विपक्षी नेताओं ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई
पीएम मोदी के जन्मदिन पर विपक्षी नेताओं ने दी बधाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी ट्वीट के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनकी लंबी उम्र की कामना ईश्वर से की.

बिहार के सीएम और जेडीयू नेता नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की. इसके साथ ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी देश के प्रधानमंत्री को बर्थडे विश किया.

See video: रीवा- विधायक से प्रताड़ित महिला न्याय के लिए भटक रहीपीड़िता सेपुलिस धमकाने और हमले का मांग रही प्रूफ!

टीएमसी नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और कांग्रेस के सीनियर नेता शशि थरूर ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन विश किया. शशि थरूर ने साल 2021 में किए अपने एक ट्वीट को रीट्वीट कर पीएम को बर्थडे विश किया.

काम से थोड़ा समय निकालिए और मजे कीजिए’, शाहरुख खान ने मजेदार अंदाज में दी पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शाहरुख खान ने ट्वीट किया, “हॉनरेबल प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी जी को हैप्पी बर्थडे. एक हेल्दी और जॉयफुल डे की कामना करता हूं. उम्मीद करता हूं आप काम से थोड़ा समय निकालेंगे और मजे करेंगे. बेस्ट विशेज”. शाहरुख खान के इस ट्वीट पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “वो एंटी मुस्लिम हैं आप उन्हें क्यों विश कर रहे हैं”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “जवान फिल्म बनाकर पहले दिल तोड़ दिया उनका, अब बधाई देकर जले पर नमक छिड़क रहे हो”.

सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर किया विश, इन स्टार्स ने भी दी बधाई:
सलमान खान ने एक्स पर लिखा, “माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @नरेंद्र मोदी.”

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री के साथ एक तस्वीर शेयर की और एक्स पर लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @नरेंद्र मोदी जी. साल दर साल हमें प्रेरित करते रहें. आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं.”

कमल हासन ने एक्स पर लिखा, “माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आपको अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि मिले @नरेंद्रमोदी.”

कंगना रनौत ने लिखा, “दुनिया में सबसे पसंदीदा नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं, एक साधारण व्यक्ति जो अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता से सशक्तिकरण की ऊंचाइयों तक पहुंचा और नए भारत का वास्तुकार बन गया. आप लोगों के लिए सिर्फ एक प्रधान मंत्री नहीं हैं.” आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं सर @नरेंद्रमोदी #हैप्पीबर्थडेमोदीजी #नरेंद्रमोदी #नरेंद्रमोदीबर्थडे.”

सोनू सूद ने लिखा, “हमारे माननीय प्रधान मंत्री @नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप अपने मजबूत नेतृत्व और दूरगामी दृष्टिकोण से भारत के विकास का मार्ग प्रशस्त करें.”

राजकुमार राव ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्हें जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता पर बधाई दी. उन्होंने हिंदी में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @नरेंद्रमोदी जी20 की अपार सफलता पर बहुत-बहुत बधाई. भगवान आपको लंबी उम्र और सारी खुशियां दे. आप हम सभी को प्रेरित करते रहें. जय भारत.”

एक्टर से नेता बनीं हेमा मालिनी ने लिखा, “मोदी जी @नरेंद्र मोदी आधुनिक दुनिया में एक प्रकाशस्तंभ हैं और सभी विश्व नेता उनकी ओर देख रहे हैं. हमारे गौरवशाली देश के हित में उनके लिए गए साहसिक, बुद्धिमान निर्णयों की सराहना करते हैं. इस अनुकरणीय नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो उदाहरण के तौर पर हमारा नेतृत्व करते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *