ग्वालियर: दावेदारों और नेता पुत्रों का शक्ति प्रदर्शन ! भारी भीड़ जुटाकर जन आर्शीवाद यात्रा का किया स्वागत, यात्रा के दौरान करंट लगने से एक मजदूर की मौत

 श्योपुर से निकली जन आर्शीवाद यात्रा मंगलवार को ग्वालियर पहुंची, जहां यात्रा का जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान टिकट दावेदारों के साथ ही नेतापुत्रों के शक्तिप्रदर्शन की भी चर्चा रही। यात्रा रथ में गोआ के CM प्रमोद सावंत, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, बीजेपी के प्रदेश महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पूर्व राज्यसभा सांसद प्रभात झा मौजूद रहे।

Read More: MP Election 2023 : दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर बड़ा आरोप ‘कांग्रेस नेताओं पर ED और IT के छापों की तैयारी’, बीजेपी का पलटवार

जन आशीर्वाद यात्रा ग्वालियर में विक्की फैक्ट्री से प्रवेश करी जो चंद्रवदनी नाके पर पहुंची, जहां सिंधिया समर्थक बीज निगम अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल ने यात्रा का भव्य स्वागत किया। इसके बाद यात्रा का केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बेटे रामू उर्फ देवेंद्र प्रताप तोमर ने कटोराताल पर स्वागत किया। उन्होंने भी स्वागत में भारी भीड़ एकत्रित की थी। जैसे ही यात्रा वहां आई उन्होंने अपने समर्थकों के साथ उत्साह से रथ में सवार नेताओं का स्वागत किया।

इसके बाद पाटनकर चौराहे पर भाजपा नेता प्रभात झा के पुत्र तुष्मुल ने भी अपने समर्थकों के साथ आतिशबाजी कर यात्रा का स्वागत किया। वहीं गगनभेदी नारों के बीच तुष्मुल ने यात्रा के हीरो कैलाश विजयवर्गीय से मंच पर आकर आर्शीवाद देने की बात कहीं तो विजयवर्गीय ने रथ से उतरकर संबोधन भी दिया। उन्होंने कहा कि आप सब मिलकर राज्य में पांचवीं बार भाजपा सरकार बनाने के लिए जुट जाएं। इसके बाद यात्रा महाराज बाड़ा होती हुई हजीरा पहुंची, जहां आम सभा का आयोजन हुआ।

Read More: MP में बनेगी BJP की पूर्ण बहुमत की सरकार, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत का दावा, कहा_INDIA अलायंस और कांग्रेस को उसकी जगह दिखाने का समय आ गया

भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा में उस समय बड़ा हादसा हो गया, जब एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब कटोराताल चौराहे से जन आशीर्वाद यात्रा हॉस्पिटल रोड से गुजर रही थी। मृतक यात्रा आगे गुजरने के बाद झंडे के पाइप को निकल रहा था। इसी दौरान पाइप, हाई टेंशन लाइन को छू गया। जिससे मजदूर गजेंद्र रजक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक सागर जिले के पिपरी गांव का रहने वाला था। कुछ दिन पहले ही अपने साथियों के साथ ग्वालियर में मजदूरी करने के लिए आया था। उसके परिवार में पिता के अलावा एक बुजुर्ग दादी भी है। मौके पर मजदूर गजेंद्र रजक के गांव के अन्य लोग भी थे। उन्होंने करंट लगते ही उसे किसी तरह वहां से हटाने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिस और साथी गजेंद्र को लेकर जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल कंपू पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है और उसके बुजुर्ग पिता को घटना की जानकारी साथियों के जरिए भिजवाई गई है। बुधवार को गजेंद्र के शव का पोस्टमार्टम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *