ग्वालियर: नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, भाई की हत्या की धमकी देकर किया था किडनैप

ग्वालियर: नाबालिग का अपहरण कर किया बलात्कार, भाई की हत्या की धमकी देकर किया था किडनैप

ग्वालियर: भाई की हत्या की धमकी देकर नाबालिग का अपहरण कर किया रेपघटना पुरानी छावनी इलाके की है. एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में रहने वाली साढ़े सत्रह वर्षीय किशोरी को पड़ोस में रहने वाले आरिफ खान ने धमकाकर रात करीब 12.30 बजे घर के बाहर बुलाया.

युवकों ने दी थी धमकी :
किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना बताई. उसने बताया कि युवकों ने उसे भाई की हत्या की धमकी दी. मैं डर गई तो ये उसको धमकाते हुए साथ ले गए और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद परिजनों के साथ किशोरी पुलिस के पास पहुंची और पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई.

ग्वालियर में नाबालिग के साथ रेप का न केवल घिनौना बल्कि डराने वाला मामला सामने आया है. तीन लड़कों ने मिलकर पहले एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण किया और फिर उसे सुनसान इलाके में ले गए. फिर उस किशोरी के भाई की हत्या की धमकी देकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने घटना का पता चलते ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना पुरानी छावनी इलाके की है. एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में रहने वाली साढ़े सत्रह वर्षीय किशोरी को पड़ोस में रहने वाले आरिफ खान ने धमकाकर रात करीब 12.30 बजे घर के बाहर बुलाया. रात को उसके साथी आशिक खान और सोनू खान भी आ गए. यह लोग उसे आरिफ के घर ले गए. आरिफ ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि बाकी दोनों साथी घर के बाहर खड़े थे.

एसपी चंदेल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अपहरण, पॉस्को एक्ट और बलात्कार मामले में एफआईआर दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *