अनंतनाग में शहीद सैन्य अधिकारियों को नम आंखों के साथ दी गई अंतिम विदाई, मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के दो अफसर और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी के घरों में मातम पसरा हुआ है, लोग दे रहे श्रद्धांजलि

अनंतनाग में शहीद सैन्य अधिकारियों को नम आंखों के साथ दी गई अंतिम विदाई, मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के दो अफसर और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी के घरों में मातम पसरा हुआ है, लोग दे रहे श्रद्धांजलि

मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के दो अफसर और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी के घरों में मातम पसरा हुआ है. आज सेना में मेजर आशीष धोंचक का पार्थिव शरीर पानीपत पहुंचा. जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया.

एक तरफ़ अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच अभी भी मुठभेड़ जारी है, वहीं मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के दो अफसर और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी के घरों में मातम पसरा हुआ है. आज सेना में मेजर आशीष धोंचक का पार्थिव शरीर पानीपत पहुंचा. जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया. शहीद मेजर आशीष का परिवार पानीपत के सेक्टर 7 में रहता है. उनके परिवार में उनके पिता, उनकी पत्नी ज्योति धोंचक और उनकी दो साल की बेटी हैं.

मेजर आशीष तीन बहनों के इकलौते भाई थे. आज ही इस मुठभेड़ में शहीद कर्नल मनप्रीत सिंह का अंतिम संस्कार मोहाली में हो रहा है. वे पंचकुला के रहने वाले थे. कर्नल मनप्रीत को सेना मेडल से सम्मानित किया गया. वे अपने पीछे पत्नी जगमीत ग्रेवाल और एक बेटा, एक बेटी छोड़ गए. आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान तीसरे दिन भी जारी है. बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में तीन सैन्य अधिकारी और एक जवान शहीद हुए.

अधिकारियों ने कहा,” ड्रोन से की जा रही निगरानी के आधार पर सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के छुपने की जगह पर मोर्टार के गोले दागे हैं.” उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर रखा है. दक्षिण कश्मीर जिले के कोकेरनाग इलाके के गडोले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में बुधवार सुबह सेना की 19 राष्ट्रीय राइफल्स इकाई के कमांडिंग अधिकारी कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष ढोचक, जम्मू-कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक हुमायूं भट्ट के साथ ही एक सैनिक भी शहीद हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *