महाकुंभ मेले से पहले बीजेपी की बैठक: पीएम मोदी के ग्रैंड वेलकम की तैयारी पर होगी चर्चा, 10 लाख कार्यकर्ताओं को लाने की रणनीति, आचार संहिता से पहले PM देंगे सौगात

महाकुंभ मेले से पहले बीजेपी की बैठक: पीएम मोदी के ग्रैंड वेलकम की तैयारी पर होगी चर्चा, 10 लाख कार्यकर्ताओं को लाने की रणनीति, आचार संहिता से पहले PM देंगे सौगात

भोपाल। मध्य प्रदेश में 25 सितंबर को बीजेपी का महाकुंभ मेले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन होगा। इसी कड़ी में आज बीजेपी में दिनभर बैठकों का दौरा चलेगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रैंड वेलकम की तैयारी को लेकर चर्चा की जाएगी। वहीं राजधानी में जगह-जगह भारतीय जनता पार्टी के पोस्टर और झंडा लगाए गए है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल राजधानी भोपाल के दौरे पर आ रहे है। इसी को लेकर आज दोपहर 1 बजे से बीजेपी के बड़े नेताओं की बैठकों का दौर चलेगा। जिसमें प्रधानमंत्री के कल होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर चर्चा होगी। मुख्यमंत्री शिवराज इस बैठक में शामिल होंगे।

विधानसभा चुनाव के ऐलान से पहले बीजेपी का यह बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है। जिसमें 10 लाख कार्यकर्ताओं को भोपाल लाने की रणनीति बनाई गई है। वहीं शहर में जगह-जगह भारतीय जनता पार्टी के पोस्टर और झंडा लगाए गए है। झंडों के साथ धन्यवाद प्रधानमंत्री और केंद्र की योजनाओं के पोस्टर लगाए गए है। राजधानी भोपाल में प्रदेशभर के बूथों से 10 लाख कार्यकर्ता में जुटेंगे। प्रधानमंत्री मोदी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

मध्य प्रदेश को मोदी देंगे बड़ी सौगात
आचार संहिता से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात देंगे। 5 अक्टूबर को प्रधानमंत्री केन बेतवा लिंक परियोजना की आधारशिला रखेंगे।

मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के 14 जिलों को मिलाकर बने बुंदेलखंड क्षेत्र की अब तकदीर तस्वीर बदलेगी। इस परियोजना से बुंदेलखंड में सुख की समस्या खत्म हो जाएगी। छतरपुर, टीकमगढ़, सागर, निवाड़ी, दमोह, पन्ना, रायसेन, विदिशा के साथ शिवपुरी दतिया जिले के लिए पेयजल के और सिंचाई की सुविधा बढ़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *