टिकट को लेकर कांग्रेस में खींचतान तेज: संजीव सक्सेना के समर्थकों ने कमलनाथ से की टिकट की मांग, पीसी शर्मा बोले, इन सब से कुछ नहीं होने वाला

टिकट को लेकर कांग्रेस में खींचतान तेज: संजीव सक्सेना के समर्थकों ने कमलनाथ से की टिकट की मांग, पीसी शर्मा बोले, इन सब से कुछ नहीं होने वाला

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में चुनाव से पहले टिकटों को लेकर एमपी में घमासान का माहौल बना हुआ है। इसी कड़ी में टिकट को लेकर कांग्रेस के अंदर खींचतान तेज हो गई है। संजीव सक्सेना के समर्थक पीसीसी चीफ कमलनाथ से मिलेंगे। भोपाल दक्षिण पश्चिम से संजीव के लिए कमलनाथ से टिकट की मांग करेंगे। वहीं बड़ी संख्या में महिला समर्थक कमलनाथ के बंगले पहुंची है, जहां पीसी शर्मा ने कहा कि, इन सब से कुछ नहीं होने वाला।

संजीव सक्सेना दक्षिण पश्चिम सीट से दावेदारी कर रहे हैं। इस वक्त दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा है पिछली बार पीसी शर्मा को टिकट मिलने के बाद संजीव सक्सेना ने निर्दलीय फॉर्म भर दिया था। जिसके बाद दिग्विजय सिंह उनके घर पहुंचे थे और जहां उन्हें चुनाव नहीं लड़ने के लिए मनाया गया था।

वहीं संजीव सक्सेना की तरफ से दावा किया जाता है कि पिछली बार दिग्विजय सिंह ने उनसे कहा था कि 2018 में पीसी शर्मा को चुनाव लड़ने दिया जाए 2023 में कांग्रेस का टिकट आपको मिलेगा उसी के बाद से संजीव सक्सेना अपनी ताकत दिखा रहे हैं संजीव सक्सेना एक बार बसपा के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। दक्षिण पश्चिम सीट से उन्हें यहां से हार मिली थी।

इसी को लेकर आज कमलनाथ के बंगले से श्यामला हिल्स थाने तक संजीव सक्सेना के लगभग 6 हजार समर्थक पैदल मार्च निकलेंगे। वहीं भोपाल दक्षिण पश्चिम से संजीव के लिए कमलनाथ से टिकट की मांग करेंगे।

संजीव सक्सेना के समर्थन मे बड़ा शक्ति प्रदर्शन शुरू हो गया है। बड़ी संख्या में महिला समर्थक बैनर पोस्टर लेकर पीसीसी कमलनाथ के बंगले पहुंची है। दक्षिण पश्चिम विधानसभा से टिकट देने की मांग कर रही हैं

इधर दक्षिण पश्चिम कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने आरोप लगाया हैं, उन्होंने कहा इन सब से कुछ नहीं होने वाला।जो लोग आए हैं उन्हें कुछ और बोलकर लाया गया। कांग्रेस के अंदर सब कुछ ठीक है यहां कोई विवाद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *