जन आशीर्वाद यात्रा में पहुंचे असम के सीएम हिमंता बिस्वा:कमलनाथ के हनुमान भक्त पर उठाए सवाल, मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह के कार्यों की पुस्तक का किया विमोचन

जन आशीर्वाद यात्रा में पहुंचे असम के सीएम हिमंता बिस्वा:कमलनाथ के हनुमान भक्त पर उठाए सवाल, मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह के कार्यों की पुस्तक का किया विमोचन

जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का सोमवार के दिन अजयगढ़ में समापन हुआ। जहां एक विशाल आम सभा को संबोधित करने पहुंचे असम के सीएम हिमंता बिस्वा शर्मा ने मप्र पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। इतना ही उन्होंने कमलनाथ को डूप्लीकेट हनुमान भक्त कह दिया। जिसके बाद उन्होंने मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह की ओर से पन्ना विधानसभा में किए विभिन्न कार्यों के रिपोर्ट कार्ड की पुस्तक का विमोचन किया।

दरअसल पन्ना जिले में जन आशीर्वाद यात्रा पवई, गुनोर विधानसभा होते हुए रविवार की रात्रि पन्ना विधानसभा पहुंची। जहां पन्ना विधानसभा के अजयगढ़ में विशाल आम सभा का आयोजन किया गया था। जहां मुख्यातिथि के रूप में असम के सीएम हिमंता बिस्वा शर्मा भाजपा के लिए जनता से आशीर्वाद देने की अपील करने पहुंचे थे।

जहां उन्होंने मप्र की भाजपा सरकार की ओर से किए गए कार्यों व सरकार की लाडली लक्ष्मी योजना, लाडली बहना योजना, बहनों को 450 में गैस सिलेंडर देने जैसी महत्वाकांक्षी योजनाओं को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं से अन्य प्रदेशों की नींद उड़ गई है।

मप्र के सीएम कैसे इतना सोचकर प्रदेश की जनता के हितों के लिए कार्य करते है। इसके साथ ही उन्होंने राममंदिर व बाबरी मस्जिद को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश सनातनि था और रहेगा। कांग्रेस के नेता सनातन पर सवाल खड़े करते है। बयानबाज़ी करते है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मप्र में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व सीएम कमलनाथ अपने आप को बड़ा हनुमान भक्त कहते है। तो जैसे हनुमान जी अपने प्रभु श्री राम के लिए लंका जलाई थी। तो कमलनाथ जाए और 10 बंगले को जलाकर आएं। उन्होंने कमलनाथ को डूप्लीकेट सीएम व सोनिया गांधी को डूप्लीकेट पीएम की संज्ञा दे डाली।

असम के सीएम ने कहा कि देश अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनने जा रहा है। हमारी सरकार ने देश के बड़े बड़े मुद्दों को समाप्त कर दिया है। धारा 370 खत्म कर दी। 35 ए का खात्मा कर दिया और अब तो हमारे आराध्य भगवान श्री राम जी मंदिर निर्माण हो रहा है और जल्द हम सभी अपने प्रभु के दर्शन करने के अयोध्या भी जाएंगे।

पन्ना विधायक व मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने विकास कार्यों की पुस्तक का करवाया विमोचन
पन्ना विधायक व मप्र सरकार में कैबिनेट मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने इस मौके पर असम के सीएम के हाथों अपने विधानसभा क्षेत्र सहित जिले में किए विकास कार्यों की पुस्तक का विमोचन भी करवाया। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पहचान की हमारे कार्यों से होती है। हर जनप्रतिनिधि यह जिम्मेदारी है कि वह कार्यों को जनता तक पहुंचाए इसलिए हमने अपनी विधानसभा क्षेत्र में किए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जनता को प्रस्तुत किया है। ताकि जनता को पता चल सके कि हम बस वादे नहीं करते हुए है, काम भी करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *