Jawan की सफलता के बाद Atlee बनाएंगे Salman-Hrithik संग अगली फिल्म?

Jawan की सफलता के बाद Atlee बनाएंगे Salman-Hrithik संग अगली फिल्म?

खुद डायरेक्टर ने बताया सच :
एटली कुमार(Atlee Kumar) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), नयनतारा( Nayanthara), विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म जवान(Jawan) की सफलता के बाद अब डायरेक्टर सलमान खान(Salman Khan) और ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) संग अगली फिल्म बनाने की सोच रहे हैं.

एटली कुमार(Atlee Kumar) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), नयनतारा( Nayanthara), विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म जवान(Jawan) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने अभी तक दुनिया भर में 700 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है और ये कमाई महज 10 दिनों में की है. इसके साथ ही फिल्म ने भारत में 440 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बॉलीवुड स्टार्स के साथ एटली की ये पहली फिल्म है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता के बाद अब दूसरे कलाकारों संग मूवी को लेकर निर्देशक प्लान कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में पिंकविला के साथ इंटरव्यू के दौरान एटली ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और ऋतिक रोशन संग फिल्म बनाने को लेकर बात की है. उनसे जब इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वो शाहरुख खान संग जवान की सफलता के बाद किसी और एक्टर संग हिंदी प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले हैं. जिसपर उन्होंने हां कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *