विंध्यआऊटसोर्स कर्मचारी संगठन ने शिवनगरी देवतालाब से आंदोलन की भरी हुंकार, माँगे पूरी ना होने पर विपक्ष में वोटिंग करने की आउटसोर्स कर्मचारियो से दिलायी शपथ

विंध्यआऊटसोर्स कर्मचारी संगठन ने शिवनगरी देवतालाब से आंदोलन की भरी हुंकार, माँगे ना पूरी होने पर विपक्ष में वोटिंग करने की आउटसोर्स कर्मचारियो से दिलायी शपथ

खबर मध्यप्रदेश के नवनिर्मित ज़िले मऊगंज से है जहां बिजली बिभाग में कार्यरत कर्मचारियों के बीच संपर्क यात्रा करने से पहले शिवमंदिर देवतालाब सैकडो आउटसोर्स साथीयो के साथ जाकर भोलेनाथ का दर्शन लिये तत्पश्चात् मीडिया वार्ता करते हुए माँगे पूरी नहीं होने पर विपक्ष सत्ता को वोटिंग करने तक का शपथ लिए।

आपको बता दें विगत दिनों कई विभागों को शिवराज सिंह ने महापंचायत बुलाकर सौग़ात दी परंतु बिजली बिभाग में कार्यरत आउटसोर्स के लिए किसी भी तरह से कोई सौग़ात देखने को नहीं मिला।

जब कि पूरे मध्यप्रदेश में लगभग 65000 की संख्या में आउटसोर्स कर्मचारी अल्प वेतन के साथ बिना किसी भी भविष्य सुरक्षा में रहकर कार्य करने को मजबूर है।

कई बार प्रदेश स्तर में आंदोलन हुए परंतु आश्वासन पर आश्वासन मिला लेकिन कोई भी समाधान नहीं मिल सका।

मीडिया से बताते हुए ज़िला अध्यक्ष ने कहा अभी 5 दिन संपर्क यात्रा रहेगा इसके बाद कलेक्टर कार्यालय को ज्ञापन देकर किया जाएगा घेराव।

इस दौरान विंध्यआउटसोर्स कर्मचारी संगठन से प्रदेश अध्यक्ष मुकेश पांडेय, उपाध्यक्ष प्रकाश मिश्रा प्रदेश सचिव सतीश चौबे, प्रदेश संयोजक मुनीन्द्र मिश्र, प्रदेश मीडिया प्रभारी आर्यन जायसवाल के साथ ज़िला अध्यक्ष सुनील द्विवेदी के साथ सैकडो पदाधिकारी एवं आउटसोर्स साथी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *