तमंचे के साथ पकड़ा गया शातिर बदमाश:बयान बदलने के लिए गवाहों को धमकाया, बोला- एसपी भी जानते हैं, कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा कोई

तमंचे के साथ पकड़ा गया शातिर बदमाश:बयान बदलने के लिए गवाहों को धमकाया, बोला- एसपी भी जानते हैं, कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा कोई

सतना पुलिस ने एक दहशतगर्द शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से एक तमंचा भी जब्त किया गया है। हाल ही में इस बदमाश का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमे वह गवाह को फोन कॉल पर धमका रहा था।

जानकारी के मुताबिक सतना की मझगवां थाना पुलिस ने दहशतगर्द और शातिर बदमाश कृष्णा यादव उर्फ कृष्ण कुमार यादव पिता सोहनलाल यादव (28) निवासी ग्राम खैरवार थाना बरौंधा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे चकरा नाला के पास से पकड़ा। उसके कब्जे से एक तमंचा और 2 जिंदा कारतूस भी पुलिस के हाथ लगे।

मझगवां थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मझगवां और बरौंधा थाना में कई अपराध दर्ज हैं। उसने कुछ वर्ष पहले डकैत गौरी यादव के नाम से धमकी देकर केल्हौरा निवासी गुप्ता परिवार से फिरौती मांगी थी। तब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था।

पिछले कुछ दिनों से वह लोगों को शादी का झांसा देकर रुपए वसूलने का गोरखधंधा कर रहा था। उसके झांसे का शिकार हुए एक व्यक्ति ने जब उससे रुपए वापस मांगे तो आरोपी कृष्णा ने उसे फोन पर धमकाया भी था। उसकी धमकी का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह यह कहते हुए सुना गया था कि एसपी भी उसे जानते हैं,कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। दो दिन बाद ही पुलिस ने उसकी हेकड़ी निकालते हुए उसे सलाखों के पीछे धकेल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *