Update> पढ़िए आज की देश की 7 बड़ी खबरे एक नजर में…

आज दिन भर की बड़ी 7 खबरें पढ़िए एक नजर में >>>

मणिपुर में उबाल बंगाल पर सवाल :
प. बंगाल में महिलाओ से हैवानियत पर सियासत गरमाई। बीजेपी ने कि मणिपुर से तुलना। बंगाल सीएम ममता ने कहा कि फेक वीडियो बनाए जा सकते है।

बिहार में हैवानियत घेरे में सीएम नीतीश का सुशासन :
बेगूसराय से वायरल हो रहे वीडियो पर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला किया है। दरअसल वायरल वीडियो में आपत्तिजनक हालत में पड़ी युवती को बेरहमी से मारा पीटा गया है।

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा :
मणिपुर के वायरल वीडियो पर फिर तनाव।फिर भड़की हिंसा। इंफाल से आ रही हिंसा, आगजनी की खबरें। सेना ने किया फ्लैग मार्च । वायरल वीडियो का पांचवा आरोपी भी हिरासत में। वायरल वीडियो में दो महिलाओं की नग्न अवस्था में कराई गई थी परेड।

राजस्थान में अपनी सरकार पे सवाल उठाने पर नपे मंत्री :
राजस्थान में मंत्री राजेंद्र गुड़ा को अपनी सरकार और मुख्यमंत्री पर सवाल उठाना भारी पड़ गया। सीएम गहलोत ने उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया है। बीजेपी ने कहा मंत्री को सच बोलना पड़ा भारी, सच बर्दाश्त नही हुआ।

उप्र में बाढ़ से लोग त्रस्त :
यूपी के बिजनौर में सवारी से भरी बस नदी की धार में फस गई । जेसीबी से किया जा रहा रेस्क्यू। प्राप्त जानकारी अनुसार बस में चालीस सवारी थे सवार।

उज्जैन में महाकाल मंदिर से गिरने लगा झरना :
उज्जैन में भारी बारिश हो रही जिसके कारण महाकाल मंदिर से झरने के मानिंद पानी नीचे गिर रहा है।

गुजरात में सड़को पर तैर रहे गैस सिलेंडर :
दरअसल गुजरात में भारी बारिश हो रही है जहां से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सड़कों पर बारिश का पानी भरा है और गैस सिलेंडर तैर रहे हैं बताया जा रहा है कि वीडियो गुजरात का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *