उप्र Sex Racket : होटलों और घरों में छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़े, मचा हड़कंप

उप्र Sex Racket : होटलों और घरों में छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले कई जोड़े, मचा हड़कंप

Sex Racket. जिस्मफरोशी का धंधा होटलों और घरों में धड़ल्ले से हो रहा है. पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने कई होटलों और घरों में छापा मारकर कई जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. छापेमारी के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

यह देह व्यापार का मामला कुशीनगर का है. कसया नगर से बहुत बड़े देह व्यापार के गिरोह को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को दो घरों से और तीन होटलों से दर्जनों जोड़ो को पकड़ा गया है. पुलिस ने देह व्यापार का धंधा चलाने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सभी लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई. प्रशासन की इस कार्रवाई से इस कारोबार से जुड़े लोगों में हड़कंप मच गया.

मंगलवार को एसडीएम योगेश्वर सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी कुंदन सिंह के नेतृत्व में सपहा रोड स्टेट बैंक के पास पुलिस ने तीन घरों और नेशनल हाईवे पर स्थित होटल रिद्धि सिद्धि, ब्लू हैवेन और राज श्री होटल में छापामारी की, जहां से तकरीबन दो दर्जन युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया. वहीं इनके खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस ने इनको जेल भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *