बेवफा इंस्पेक्टर बीवी: बॉथरूम में जवान युवक के साथ पकड़ाई ! पति के उड़े होश, फिर ने पति ने…

UP के कानपूर में हुई एक ऐसी घटना जिसकी वजह से पुलिस डिपार्टमेंट भी हिल गया। यह मामला इतना अटपटा है की मनो एक गैंग मिलकर इस पुरे काम को अंजाम दे रही थी। पूरी बात जाने…..

कानपुर में एक लुटेरी दुल्हन की करतूत सामने आई है. वह एक शादीशुदा महिला निकली और उसके दो बच्चे भी हैं। उसने खुद को इनकम टैक्स इंस्पेक्टर बताकर फजलगंज थाने के सिपाही से शादी कर ली। फिर उसने 10 लाख रुपये ले लिये।जब पुलिसकर्मी ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़कर जांच शुरू की तो सच्चाई सामने आई। नजीराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का मानना है कि वह किसी बड़े गिरोह से जुड़ी हुई है।

फेसबुक से हुई थी दोस्ती !

पुंछ, झाँसी के सिपाही जीतेन्द्र गौतम को फजलगंज थाने में नियुक्त किया गया है। 2016 में फेसबुक पर उसकी दोस्ती झांसी के खुशीपुरा की शिवांगी सिसौदिया से हुई। शिवांगी 2017 में शहर आईं। श्यामनगर के एक होटल में शिवांगी ने जितेंद्र को खुद को इनकम टैक्स इंस्पेक्टर बताया।उनका प्यार परवान चढ़ा और उन्होंने 10 फरवरी 2021 को झांसी में शादी कर ली। कांस्टेबल जितेंद्र ने कहा कि शिवांगी ने उन्हें चंडीगढ़ में अपने कार्यभार के बारे में बताया। शादी में दहेज के रूप में स्कॉर्पियो कार देने के लिए उससे 6.21 लाख रुपये लूट लिए गए। जब चेक भुनाया गया, तो बाद में अनुरोध किया गया कि इसे वापस कर दिया जाए।जब सगाई के लिए कार नहीं पहुंची तो लंबी देरी का बहाना बनाया गया। मैंने शादी में खड़ी कार को चंदन नाम के एक आदमी से किराए पर लिया था। अगले दिन ड्राइवर कार ले गया।इसके बाद शिवांगी ने उनकी दुल्हन के रूप में अतिरिक्त 4 लाख रुपये हड़प लिए।

शिवांगी को शयनकक्ष में एक अन्य युवक के साथ पाया गया

जितेंद्र शिवांगी के साथ नजीराबाद थाने के पास रंजीत नगर के एक फ्लैट में रहने लगा। दो महीने पहले जब जितेंद्र ड्यूटी से घर लौटा तो उसने बेडरूम में शिवांगी के साथ एक युवक को देखा। पूछने पर शिवांगी ने उसे अपना चचेरा भाई कहकर संबोधित किया।जब उन्हें शक हुआ तो उन्होंने जांच शुरू की। शिवांगी के साथ घर में मिले युवक की पहचान मऊरानीपुर, झांसी निवासी सोनू के रूप में हुई। यह भी बताया गया है कि शिवांगी की शादी झाँसी के स्थानीय निवासी बृजेन्द्र से हुई थी और उसके दो बच्चे हैं जो झाँसी में उसके साथ रहते हैं।पुलिस ने कई दस्तावेज़ एकत्र किए, जिनमें शिवांगी की तस्वीरें और शादी का एल्बम भी शामिल था। एक फोटो में उनके हाथ में अवॉर्ड के तौर पर मिली ट्रॉफी है, जिस पर लिखा है सविता देवी, एसआई इनकम टैक्स। कुछ समय पहले फजलगंज में एक कार एक्सीडेंट को लेकर शिवांगी का एक होटल मालिक से विवाद हो गया था। शिवांगी ने अपने फर्जीवाड़े दफ्तावेज से थाने में खूब दबदबा हासिल किया था।

कांस्टेबल ने लगाए जम कर आरोप !

कांस्टेबल के आरोप के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई और महिला को किसी अपराध में फंसाने, विश्वास तोड़ने, धोखाधड़ी करने और शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करने की धमकी देकर पैसे ऐंठने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। शिवांगी ने खुद की नसबंदी कराई थी, इसका खुलासा हुआ है. इसकी पुष्टि के लिए मेडिकल जांच करायी जायेगी. ऐसी संभावना है कि जो लोग प्रचारक के भेष में शादी में शामिल हुए थे, वे घोटाले में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *