BJP की सामूहिक विदाई का समय आ गया, यात्राओं के भरोसे भाजपा: कमलनाथ, कांग्रेस को मिल रहे समर्थन से बीजेपी हताश Time has come for the collective farewell of BJP, BJP is relying on yatras: Kamalnath

Time has come for the collective farewell of BJP, BJP is relying on yatras: Kamalnath

  • BJP की सामूहिक विदाई का समय आ गया: कमलनाथ, कांग्रेस को मिल रहे समर्थन से बीजेपी हताश
  • यात्राओं के भरोसे भाजपा: कांग्रेस
  • लोकतंत्र की दिशा नीचे से ऊपर की ओर होती है न कि ऊपर से नीचे

MP Election 2023 : मप्र में विधानसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है, भाजपा और कांग्रेस दोनों अपनी अपनी चालों से सत्ता हासिल करना चाहते हैं, पार्टी के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज ट्वीट कर भाजपा पर करारा प्रहार किया है, उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की सामूहिक विदाई का समय आ गया है।

कमलनाथ ने कहा कि दूर से राजतंत्र चलाए जाते हैं लोकतंत्र नहीं क्योंकि लोकतंत्र की दिशा नीचे से ऊपर की ओर होती है न कि ऊपर से नीचे, लेकिन ये बात अलोकतांत्रिक भाजपा की समझ में नहीं आयेगी।

इसे भी पढ़िए: MP Election 2023: गाँधी परिवार स्टार प्रचारक, कमलनाथ देख रहे चुनावी रणनीति

यात्राओं के भरोसे भाजपा: कांग्रेस
मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियाँ तैयारियों में लगी हुई है, भाजपा जहाँ इन दिनों प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है तो कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा निकालने वाली है, इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर निशाना साधा है।

लोकतंत्र की दिशा नीचे से ऊपर की ओर होती है न कि ऊपर से नीचे: कमलनाथ
कमलनाथ ने कहा कि दूर से राजतंत्र चलाए जाते हैं लोकतंत्र नहीं क्योंकि लोकतंत्र की दिशा नीचे से ऊपर की ओर होती है न कि ऊपर से नीचे, लेकिन ये बात अलोकतांत्रिक भाजपा की समझ में नहीं आयेगी। ट्वीट के अंत में कमलनाथ ने लिखा: भाजपा की सामूहिक विदाई का समय आ गया है।

see video: रीवा- लगातार 5वें दिन भी धरना जारी; सहकारिता बैंक का काम काज ठप्प

न मप्र के नेतृत्व पर विश्वास है, न नेताओं और संगठन पर
कमलनाथ ने अपने ट्विटर पर लिखा: मप्र में जिस प्रकार भाजपा के वरिष्ठ नेतागण अपने साक्षात्कारों में उनकी अपनी ही पार्टी द्वारा अपनी अवहेलना, उपेक्षा और अपमान की सरेआम बात कर रहे हैं, उससे साबित हो गया है कि कांग्रेस के प्रति जन-समर्थन देखकर भाजपा पहले ही हताश हो चुकी है और दिखावटी चुनाव लड़ रही है, इसीलिए न उसके पास रणनीति है न सेनापति। इसीलिए न वो वरिष्ठों को महत्व दे रही है न कनिष्ठों को। भाजपा दिल्ली से ही मप्र का चुनाव संचालित करके दिखा रही है कि उसे न तो मप्र के नेतृत्व पर विश्वास है, न नेताओं और संगठन पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *