शाहरुख-शाहिद के साथ काम कर करियर के पीक पर इस लड़की ने छोड़ी इंडस्ट्री, शादी कर बन गईं परफेक्ट WIFE_पहचाना क्या?

शाहरुख-शाहिद-अजय के साथ काम कर करियर के पीक पर इस लड़की ने छोड़ी इंडस्ट्री, शादी कर बन गईं परफेक्ट वाइफ…पहचाना क्या?

इस लड़की ने शाहरुख-शाहिद-अजय-संजय संग फिल्में की, लेकिन अपने करियर के पीक पर इंडस्ट्री छोड़ दी. ये लड़की आज परफेक्ट हाउसवाइफ हैं और बाकी लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं. क्या आपने इन्हें पहचाना?

बॉलीवुड में कई सारी एक्ट्रेस ऐसी है, जिन्हें करियर की शुरुआत से ही सफलता मिली और शोहरत उनके कदमों में आई, लेकिन उनकी ये शोहरत टिक नहीं आई और वह जल्द ही इंडस्ट्री को टाटा बाय-बाय करके चली गई. उन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं ये, जिन्होंने बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर शाहिद कपूर के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म की, इसके बाद शाहरुख खान से लेकर संजय दत्त, अजय देवगन और सनी देओल के साथ भी फिल्म की, लेकिन कुछ ही समय में इन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अपनी फैमिली लाइफ में खुशी-खुशी रहने लगी. तो चलिए हमें गेस करके बताइए कि बॉलीवुड की यह सेलिब्रिटी कौन है?

स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही है बॉलीवुड की एक्ट्रेस

इस थ्रोबैक पिक्चर को जरा गौर से देखिए. इसमें एक प्यारी सी लड़की स्कूल यूनिफॉर्म पहनी आपको नजर आ रही होगी, क्या आप इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा पाए हैं कि यह कौन है? अगर नहीं, तो अपने दिमाग पर जरा सा जोर डालिए. चलिए एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि यह शाहिद कपूर के साथ एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्में कर चुकी हैं और उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है. अगर आप अभी भी गेस नहीं कर पाए तो आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अमृता राव हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *