12वीं-ग्रेजुएशन में कम अंक वाले युवाओं को ये कोर्स दिला रहा बड़ी कंपनियों में जॉब, जानें कैसे बनेगा आपका करियर

12वीं-ग्रेजुएशन में कम अंक वाले युवाओं को ये कोर्स दिला रहा बड़ी कंपनियों में जॉब, जानें कैसे बनेगा आपका करियर

अगर आप भी 12वीं-ग्रेजुएशन में कम अंक हासिल करने के बाद एक नौकरी की तलाश में हैं तो अभी दिए गए लिंक Master Digital Marketing Programme पर क्लिक करके डिजिटल सेक्टर में एक शानदार कॅरिअर की शुरूआत करें।

देश में हर वर्ष लाखों छात्र छात्राएं 12वीं कक्षा की परीक्षा में बैठते हैं वहीं लाखों छात्र विभिन्न विधाओं में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल कर कॉलेज से निकलते हैं। जिनमें अच्छे अंक वाले युवाओं को, मेधावी छात्रों को सरकारी प्राइवेट सेक्टर में जॉब मिलने में ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है। लेकिन 60 प्रतिशत से कम अंक वालों को नौकरियां आसानी से नहीं मिलतीं। न तो वह सरकारी नौकरियों की मेरिट में सहजता से आ पाते हैं और न ही प्राइवेट सेक्टर में कंपनी के एचआर डिपार्टमेंट की नजर में।

ऐसे युवाओं को आखिर क्या करना चाहिए ये एक बड़ा प्रश्न उनके सामने रहता है। SAFALTA कम अंक हासिल करने वाले युवाओं के लिए एक वरदान की तरह सामने आया है। यहां आने वाले 12वीं व ग्रेजुएट छात्रों को डिजिटल स्किल से लैस कर सफलता उन्हें प्लेसमेंट पार्टनर कंपनियों में बेहतर पैकेज पर नौकरियां दिलाने का काम कर रहा है।

अगर आप भी 12वीं-ग्रेजुएशन में कम अंक हासिल करने के बाद एक नौकरी की तलाश में हैं लेकिन वो आसानी से नहीं मिल रही तो सफलता आपके लिए बिल्कुल सही जगह है। यहां से डिजिटल स्किल करने के बाद युवाओं की बड़ी कंपनियों में लाखों के पैकेज पर जॉब लगी है। तो फिर देर किस बात की अभी दिए गए लिंक Master Digital Marketing Programme पर क्लिक करके डिजिटल सेक्टर में शानदार कॅरिअर की शुरूआत करें।

एडवांस डिजिटल मार्केटिंग
इतने लाख का मिला पैकेज
इंदौर की महिमा जैन को सफलता के डिजिटल मार्केटिंग कोर्स से 2 लाख का पैकेज मिला।
लखनऊ के कार्तिकेय सिंह को सफलता के डिजिटल मार्केटिंग कोर्स से 3 लाख का पैकेज मिला।
शिकोहाबाद के तुषार अग्रवाल को सफलता के डिजिटल मार्केटिंग कोर्स से 5.4 लाख का पैकेज मिला।
कोर्स में ये है खास
100% प्लेसमेंट अपॉरचुनिटी
150 घंटे की लाइव इंटेक्टिव क्लासेज
40 टूल्स
10 इंडस्ट्री बेस्ड मॉड्यूल्स
8 लाइव प्रोजेक्ट – केस स्टडीज
गूगल सर्टिफाइड एक्सपीरियंस्ड फैकल्टी
कॉम्प्लीमेंट्री सॉफ्ट स्किल्स कोर्स
इंडस्ट्री एक्सपर्ट द्वारा मास्टर क्लास

सफलता के साथ बनाएं अपना कॅरिअर
देश की जानी – मानी ऐडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेज की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेज हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं, तो फिर देर किस बात की आज ही सफलता से जुड़ें और अपना शानदार कॅरिअर बनाएं। आप अपने फोन में safalta app डाउनलोड करके भी इन कोर्सेज से जुड़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *