त्योंथर को जिला बनाने के लिए सीएम शिवराज को अपने खून से लिखा खत इस कांग्रेसी नेता ने, अगर ऐसा हुआ तो बीजेपी को जीताने के लिए करेंगे कार्य

रीवा: पूर्व त्योथर विधानसभा अध्यक्ष और प्रदेश सचिव कांग्रेस नेता धर्मेश शुक्ला ने त्योंथर को जिला बनाने को लेकर अपने खून से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को पत्र लिखा है।

पत्र में लिखा गया है कि अगर चुनाव से पहले त्योंथर को बीजेपी सरकार जिला बनाने की घोषणा करती है तो वो आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए कार्य करेंगे। आपको बता दें कि त्योंथर को जिला बनाने की मांग स्थानीय जन एक लम्बे समय से कर रहे है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के द्वारा लगातार विभिन्न मंचों से नए जिले बनाए जाने की घोषणा और कवायद की जा रही है। वही विंध्य के सतना जिले से अलग कर मैहर को, रीवा जिले से अलग कर मऊगंज को जिला बनाया गया है। तो वही लम्बे समय से रीवा जिले के अंतिम छोर उत्तरप्रदेश सीमा से लगे रीवा जिला मुख्यालय से लगभग 150 किमी दूर बसे त्योंथर विधानसभा की जनता, विभिन्न समाजिक संगठनों के द्वारा लगातार त्योंथर को जिला बनाने की मांग की जा रही है।
इसी तारतम्य में एक बार फिर कांग्रेस नेता धर्मेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने खून से पत्र लिखकर त्योंथर को जिला बनाने की मांग की है। पत्र लिखने के बाद राजनैतिक गलियारों में हड़कंप मचा है।

वही मीडिया से बात करते हुए धर्मेश शुक्ला ने कहा की अगर चुनाव से पहले त्योथर को जिला बनाया /घोषित किया गया तो मैं त्योथर से भाजपा को जिताने का कार्य साथियों के साथ करूंगा क्युकी मेरे लिए त्योंथर पहले है और पार्टी बाद में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *