Rewa में बनी फिल्म ‘वैजर’ आगामी 22 सितम्बर को स्थानीय रॉयल सिनेमा हॉल में होने जा रही रिलीज, स्थानीय लोगो ने मिलकर बनायीं फिल्म

रीवा में प्रतिभाओं की कोई कमी नही है। शायद इसलिए हर क्षेत्र में रीवा के होनहार युवा अपना लोहा मनवा रहे है।
बात करे सिनेमा की तो अब रीवा के होनहार कलाकार अपनी प्रतिभा से वहा भी झंडे गाड़ने का प्रयास कर रहें है। हाल ही के कुछ सालो मे एक के बाद एक कई फिल्में रीवा के कलाकारों ने बना कर ख्याति प्राप्त की और एक बार फिर रीवा व विंध्य की खूबसूरती के साथ यहां की बघेली भाषा व संस्कृति की महक को फिल्मी पर्दे में उतारने एक नई फिल्म ‘वैजर’ आगामी 22 सितम्बर को स्थानीय रॉयल सिनेमा हॉल में रिलीज होने जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म हिंदी में है लेकिन बघेली भाषा और यहां की संस्कृति की महक इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगी।

रीवा में यू तो कई फिल्में बन चुकी है लेकिन बैजर इन सब से अलग है यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो फिल्म के अंत तक आपको कई सवालों के साथ कुर्सी से चिपकाए रखेगी। फिल्म रॉयल सिनेमा में 22 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के गाने, शूट, कैमरा वर्क, स्क्रिप्ट, एक्टिंग सभी कामों को स्थानिय कलाकारों ने मझे हुए कलाकारों की तरह किया है।

वाईट ट्रैल इंटरटेनमेंट बैनर तले बनी इस फिल्म में मुख्य कलाकार के तौर पर सांतनु मिश्रा व मुस्कान सोहगौरा सहित अन्य कलाकारों ने अपनी कला का जौहर दिखाया है। कलाकारों ने बताया की फिलहाल यह फिल्म एक ही सिनेमा घर में रिलीज हो रही है लेकिन कुछ दिन बाद शहर के अन्य सिनेमा हॉल सहित दूसरे जिलों में भी रिलीज की जायेगी।

फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें शिवेश मिश्रा जो स्वयं भी एक मझे कलाकार है और कई साल तक मुंबई में रहते हुए कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। उन्होंने कहा की हमारे यहां टेलेंट बहुत है लेकिन सही मार्गदर्शन और प्लेटफॉर्म न मिल पाने के कारण यहां के कलाकार आगे नही बढ़ पाते इसलिए WTE प्रोडक्सन खोल कर युवा कलाकारों को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहें है। आगे भी कई फिल्में व वेबसिरिज बानने का प्रयास है साथ ही नामचीन एक्टर मनोज वाजपेई, अनुराग कश्यप, नवाज, विशाल भारद्वाज को रीवा बुलाने की कोशिश है जिनसे यहां के कलाकारों को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *