जसो के अमकुई में गर्भवती की संदिग्ध मौत: हत्या की आशंका पर हिरासत में लिया गया पति, मृतिका की उम्र पर भी उठ रहे सवाल

जसो के अमकुई में गर्भवती की संदिग्ध मौत: हत्या की आशंका पर हिरासत में लिया गया पति, मृतिका की उम्र पर भी उठ रहे सवाल

सतना जिले के जसो थाना क्षेत्र के अमकुई गांव में एक गर्भवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या हुई है। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतिका के पति को हिरासत में ले लिया है। वहीं, मृतिका की उम्र पर भी सवाल उठ रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जसो थाना अंतर्गत ग्राम अमकुई बस स्टैंड के पास अमरेश वर्मन की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव सोमवार को घर के कमरे में बिस्तर पर मिला। आशंका जताई जा रही है कि अमरेश ने ही गला दबा कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर पहुंची जसो थाना पुलिस ने पंचनामा बना कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अमरेश को भी संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया गया है। उसे पुलिस ने खेत से पकड़ा।

बताया जाता है कि मृतिका की शादी कुछ महीने पहले ही अमरेश से हुई थी। उसका मायका पन्ना के गुनौर क्षेत्र के सिली गांव में है। अमरेश की पहली पत्नी की मौत हो गई थी जिसके बाद उसने दूसरी शादी की। अमरेश शराबी किस्म का है। वह अक्सर मृतिका के साथ मारपीट भी करता था। पिछले दिनों वह मृतिका को लेकर गुजरात चला गया था लेकिन उसकी मारपीट और ज्यादती से तंग आ कर मृतिका वहां से अकेले ही अमकुई आ गई थी। पीछे-पीछे अमरेश भी गांव पहुंच गया था।

बताया जाता है कि मृतिका गर्भवती थी। उसके पेट मे 2 माह का गर्भ था। उसकी उम्र को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। प्राथमिक जांच के दौरान मिले आधार कार्ड के मुताबिक उसकी उम्र साढ़े 17 वर्ष मानी जा रही है। हालांकि पुलिस ने मृतिका के मायके वालों को सूचना दे दी है। मौत की असल वजह का पता लगाने के लिए पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *