विधानसभा अध्यक्ष ने किया भूमिपूजन, नईगढ़ी में 3 करोड़ 36 लाख रूपये से बनेगा स्टेडियम व पवेलियन, खेल सुविधा मिलने से खेल प्रतिभाओं में निखार होगा

  • नईगढ़ी में 3 करोड़ 36 लाख रूपये से बनेगा स्टेडियम व पवेलियन
  • विधानसभा अध्यक्ष ने किया भूमिपूजन
  • खेल सुविधा मिलने से खेल प्रतिभाओं में निखार होगा – विधानसभा अध्यक्ष

मऊगंज: नईगढ़ी मुख्यालय को आज बड़ी सौगात मिली। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने 3 करोड़ 36 लाख रूपये की लागत से बनने वाले स्टेडियम एवं पवेलियन का भूमिपूजन किया। 

 इस अवसर पर अपने उद्बोधन में विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि बहुप्रतीक्षित मांग आज पूरी हुई। नईगढ़ी में स्टेडियम के बन जाने से खेल प्रतिभाओं को अपने खेल के प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा तथा उनके खेल में निखार आयेगा। खेल की सुविधा मिलने खेल के प्रति रूचि तो बढ़ेगी ही साथ ही खिलाड़ियों का शारीरिक व मानसिक विकास होगा। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में एक हजार दर्शक बैठकर खेल का आनंद ले सकेंगे तथा यहां हाईमास्क लाइट भी लगाई जायेगी। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उनका संकल्प है कि इस स्टेडियम के उद्घाटन अवसर पर राष्ट्रीय या अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के मैच का आयोजन हो। 

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि नगर पंचायत नईगढ़ी क्षेत्र में उनके विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद से लगभग 40 करोड़ रूपये के कार्य कराये गये हैं। इसके अतिरिक्त देवतालाब से लालगांव सड़क का निर्माण भी है। उन्होंने कहा कि देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में 447 करोड़ रूपये की लागत से सड़कों का कार्य कराया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि लोक निर्माण (भवन) द्वारा 336 लाख रूपये की लागत से नईगढ़ी में बनने वाले स्टेडियम का निर्माण एक वर्ष में पूर्ण होगा। भूमिपूजन के अवसर पर नगर पंचायत नईगढ़ी की अध्यक्ष नागिता गुप्ता, सुरेन्द्र सिंह चंदेल, बृजेन्द्र गुप्ता, प्रसून द्विवेदी तथा पार्षदगण एवं जनसंपर्क सहायक मध्यप्रदेश विधानसभा पुष्पेन्द्र गौतम सहित स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *