Rohit Sharma होटल से निकलते वक्त भूल गए अपना पासपोर्ट, जानिए फिर क्रिकेटर को कैसे मिला वापस…

Rohit Sharma होटल से निकलते वक्त भूल गए अपना पासपोर्ट, जानिए फिर क्रिकेटर को कैसे मिला वापस…

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के भूलने की आदत को उनके साथी खिलाड़ियों ने कई बार स्वीकार किया है. रोहित खुद भी सामान भूलने की आदत को मीडिया के सामने स्वीकार कर चुके हैं. कुछ वर्ष पहले पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक टीवी शो के दौरान रोहित को भारतीय टीम का सबसे ज्यादा ‘भुलक्कड़’ क्रिकेटर भी कहा था. कुछ ऐसा ही वाकिया रविवार को एशिया कप (Asia Cup 2023) ट्रॉफी जीतने बाद देखने को मिला, जब रोहित ने एक फिर से अपने ‘भुलक्कड़’ स्वभाव का प्रदर्शन किया.

बता दें कि, भारतीय टीम (Indian cricket team) रात में होटल से हवाई अड्डे के लिए प्रस्थान की तैयारी कर रही थी, तब वे अपना पासपोर्ट (Passport) कमरे में ही भूल गए. बाद में होटल के एक अधिकारी ने आकर रोहित को उनका पासपोर्ट दिया. इसके मद्देनजर 2017 में कोहली ने एक इंटरव्यू में रोहित के बारे में कहा था कि मैंने किसी को रोहित की तरह चीजें भूलते नहीं देखा. यहां तक ​​कि वह अपना आईपैड, पासपोर्ट भी भूल जाता है. हालांकि, श्रीलंका पर 10 विकेट की शानदार जीत के बाद रोहित अपने साथियों की प्रशंसा करना नहीं भूले.

दरअसल, तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के 21 रन पर 6 विकेट की मदद से भारत ने श्रीलंका (IND vs SL) को 50 रन पर ऑलआउट कर दिया और फिर 6.1 ओवर में ही लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. रोहित ने मैच के बाद कहा, “हां, बहुत बढ़िया प्रदर्शन था. फाइनल में इस तरह खेलना मानसिक चरित्र को दर्शाता है. गेंद से यह शानदार शुरुआत थी और बल्ले से शानदार अंत. मैं स्लिप में खड़ा था और हमें इस पर गर्व है. हमारे तेज गेंदबाज वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. यह देखकर अच्छा लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *