REWA Morning News: बड़ी पुल के नीचे मिले लापता युवक का मिला शव, 24 घंटे में पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई, घरों में सेंधमारी कर लाखों का माल पार

लापता युवक का मिला शव निपनिया पुल से लगाई थी छलांग

रीवा में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ी पुल के पास एक युवक का शो देखा गया घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मस्कट के बाद सबको बाहर निकाला है युवक की पहचान सुनील चौधरी पिता मुन्ना उम्र 35 निवासी नगरिया कोतवाली के रूप में हुई है बताया जाता है कि युवक शनिवार से लापता था ,जिसकी लाश आज बड़ी पुल में मिली है। यह भी चर्चा है कि युवक निपानिया पुल से चलांग लगाकर आत्महत्या किया है फिलहाल पुलिस शव पोस्टमार्टम करने के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचा दिया है और मामले की जांच कर रही है !

मऊगंज: नशे की खेप ले जा रहे तश्करो के खिलाफ 24 घंटे में पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई !

नशे की खेप ले जा रहे तश्करो के खिलाफ 24 घंटे में पुलिस की दूसरी बड़ी कार्रवाई मऊगंज एसपी वीरेंद्र जैन को मुखबिर से मिली सूचना के बाद हनुमना थाना प्रभारी राम सिंह ने की बड़ी कार्रवाई यूपी से सीधी की ओर जारही नशीली कफ सिरप की बड़ी खेप को हनुमना पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा यूपी एमपी के बॉर्डर में टोल प्लाजा पर की कार्रवाई दो तस्कर गिरफ्तार बोलोरो में लोड कर ले जाए जा रही थी।

मऊगंज: चोरों की धमा चौकड़ी कई घरों में सेंधमारी कर लाखों का माल पार, ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

मऊगंज जिले के हनुमना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिझौली गहरवरान मे बीती रात चोरों ने जमकर धमा चौकड़ी मचाते हुए सेधमारी कर कई घरों से लाखों का माल पर कर दिया वहीं कई घरों मे चोरी करने का असफल प्रयास किया हैं, घटना की शिकायत पर पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों की तलास शुरू कर दी है, इस संबंध में पीड़ितों के द्वारा हनुमाना थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत की गई है पीड़ितो ने बताया कि लाखों की सामग्री नगदी एवं आभूषण को अज्ञात चोर सेंधमारी कर पार कर दिया गया है। बुद्धसेन पाण्डेय और बृजलाल नापित के घरों से लाखों का माल सहित नगदी एवं आभूषण चुरा ले गए हैं। वही चोरों ने कुछ घरों में चोरी का असफल प्रयास किया हैं। गांव के रहने वाले राहुल सिंह, अश्वनी सिंह, अशोक सिंह सहित एक अन्य के घर में चोरी करने का प्रयास किया गया है। वही ग्रामीणों के द्वारा बताया गया है कि अज्ञात चोर अपनी टगी को छोड़कर भाग गए हैं इस संबंध में हनुमना थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। पीड़ितो द्वारा बताया गया है की बुद्धसेन पाण्डेय के घर से सोने की चेन, अंगूठी, करधन,छागल, सही सोने चांदी के आभूषण एवं 15000 नगदी पर कर दिए हैं जबकि बृजेश नपित के घर से चोरों ने सोने चांदी के आभूषण पायल लॉकेट मुंदरी झुमका सहित 25000 नगदी पार कर दिया हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *