Rewa Crime : गर्भवती महिला की उपचार के दौरान मौत, वजह पूछे जाने पर सुरक्षा कर्मी ने की मारपीट

Rewa Crime : गर्भवती महिला की उपचार के दौरान मौत, वजह पूछे जाने पर सुरक्षा कर्मी ने की मारपीट

रीवा: बीती रात तकरीबन 2 बजे शहर गांधी मेमोरियल अस्पताल के गायनी विभाग में इलाज के दौरान एक प्रसूता की मौत हो गई। प्रसूता के मौत की सूचना पाते ही परिवार वालों ने उपस्थित डॉक्टर से उसके मौत का कारण पूछा तो डॉक्टर कारण बताने की बजाय उनसे उलझने लगे परिवार वालों ने जब इसका विरोध किया तो डॉक्टर सिक्योरिटी गार्ड को बुलाकर परिवार वालों के साथ मारपीट कर दी।
रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंचे जिसके कारण देर रात तक होता रहा विवाद

मारपीट की सूचना पाकर शहर से उनके अन्य रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंचे जिसके कारण देर रात तक की उक्त विवाद होता रहा हालांकि अस्पताल प्रबंधन नहीं आनंद पणन में इसकी सूचना अमहिया पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां विवाद को शांत कराया। वहीं मामले की जांच का आश्वासन दिया है।

क्या था मामला :
मामले की जानकारी देते हुए संजय गांधी अस्पताल केसीएमओ डॉक्टर अतुल सिंह ने बताया कि बीती रात तकरीबन 12 बजे पूजा वर्मा उम्र 35 वर्ष निवासी पुष्पराज नगर प्रसूता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां प्रसव के दौरान प्रसूता की मौत हो गई है । इसके बाद प्रसूता के परिजन ने जबरन डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर मारपीट करने की कोशिश की । जिसकी सूचना अमिया थाना को दी गई है ।

पूजा वर्मा नामक प्रसूता की मौत हुई है यहां डॉक्टरों ने प्रसूता के परिजनों पर मारपीट का आरोप लगाया है वहीं पर यह अस्पताल प्रबंधन पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं दोनों पक्षों की शिकायत लेकर जांच की जा रही है।
शिवाली चतुर्वेदी, सीएसपी, रीवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *