BJP मुख्यालय पहुंचे PM मोदी: जी20 समिट की सफलता के लिए भव्य स्वागत

BJP मुख्यालय पहुंचे PM मोदी: जी20 समिट की सफलता के लिए भव्य स्वागत

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बुधवार को एक प्रस्ताव पारित किया, जिसमें हाल ही में सम्पन्न हुए जी20 शिखर सम्मेलन की बड़ी सफलता के लिए प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व की सराहना की गई और देशवासियों की ओर से उन्हें बधाई दी गई।

जी-20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यालय पहुंचे। मुख्यालय के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा था। लोगों ने पीएम मोदी के काफिले पर फूल बरसाकर उनका भव्य स्वागत किया।

दरअसल, जी-20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन को लेकर भाजपा मुख्यालय में पीएम मोदी के विशेष स्वागत की तैयारी की गई थी। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी का स्वागत किया। इसके बाद पीएम मोदी पैदल ही कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए आगे बढ़े।

इसके अलावा दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर आज पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की अहम बैठक भी तय की गई है। बताया गया है कि इस मीटिंग में चुनाव वाले तीन राज्यों- मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान को लेकर भाजपा की रणनीति पर चर्चा होगी। साथ ही दिल्ली में जी-20 समिट के सफल आयोजन को लेकर भाजपा मुख्यालय में पीएम मोदी के विशेष स्वागत की तैयारी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *