MP: BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा का बड़ा बयान; कहा-अपराधी नहीं हैं नेताओं के बेटे ! जानिए पूरी बात इस खबर में

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए शुरू हो चुकी तैयारियों के बीच मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के मध्य प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) का बड़ा बयान आया है। चुनाव में नेताओं के बेटों को उम्मीदवारी की संभावनाओं के बीच उन्होंने कहा कि नेताओं के पुत्र अपराधी नहीं हैं। वो भी दूसरे कार्यकर्ताओं की तरह काम कर रहे हैं और जनता उन्हें चाहती है तो मौका देने पर विचार भी किया ही जाएगा। इसी के साथ शर्मा ने कॉन्ग्रेस नेताओं राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका पर भी निशाना साधा।

  • मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी 24 दिन पहले घोषित कर चुकी 39 उम्मीदवारों के नाम
  • दूसरी लिस्ट भी 15 सितंबर से पहले आ जाने की संभावना, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा-नेतृत्व को जब आवश्यकता होगी तो सूची जारी करेगा

 Read More: रीवा: जन सुनवाई में अपर कलेक्टर ने की 105 आवेदन पत्रों में सुनवाई

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी 24 दिन पहले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है। इसी के साथ बीते दिन दिल्ली में पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) और गृह मंत्री अमित शाह के साथ राज्य के प्रमुख नेताओं की बैठक हुई। माना जा रहा है कि 15 सितंबर से पहले भाजपा की तरफ से कॉन्ग्रेस के कब्जे वाली सीटों पर उतारे जा रहे उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट घोषित की जा सकता है। अभी तक इनमें डबरा से इमरती देवी, राधोगढ से हीरेन्द्र सिंह बंटी बना, राजनगर से अरविन्द पटेरिया, बैतूल से हेमंत खंडेलवाल, बुरहानपुर से अर्चना चिटनीस, नागदा से दिलीप सिंह शेखावत, दमोह से सिद्धार्थ मलैया, छिंदवाड़ा से बंटी साहू, शाजापुर से अरुण भीमावत और निवास सीट से राम प्यारे कुलस्ते का नाम लगभग तय दिखाई दे रहा है। इन 29 सीटों पर दो या तीन नामों के पैनल में से जल्द ही एक नाम तय हो जाएगा, ऐसी संभावना है।

Read More: MP: ट्रेन से सफ़र करने वालो के लिया जरूरी सूचना..मध्य प्रदेश और दिल्ली जाने वाली, 3 ट्रेनें 18 दिन नहीं दौड़ेंगी !

इसी बीच एक संभावना यह भी है कि पार्टी नेताओं के पुत्रों को भी मौका दे सकती है। इसको लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा का एक बड़ा सामने आया है। उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को लेकर शर्मा ने कहा कि हमारे नेतृत्व को जब आवश्यकता होगी, सूची जारी करेगा। उन्होंने कहा कि राजनीति में चुनाव जीतना ही सबसे बड़ा क्राइटेरिया है और चुनाव जीतने वाले कार्यकर्ता ही मैदान में उतारे जाएंगे। वैसे नेतापुत्र होना कोई अपराध नहीं है, नेतापुत्र भी दूसरे कार्यकर्ता की भांति काम कर रहा है और जनता उसे चाहती है तो उस पर भी विचार होगा।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मध्य प्रदेश के ताबड़तोड़ किए जा रहे दौरों को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी का मध्य प्रदेश पर आशीर्वाद है। मध्य प्रदेश के मन में मोदी और मोदी जी के मन में मध्य प्रदेश है। इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी के नाम पर चुनाव लड़ने के विपक्ष के आरोप पर पलटवार भी पलटवार किया। शर्मा ने कहा कि हमारा नेता दुनिया में जाकर देश का मान और सम्मान बढ़ा रहा है, लेकिन राहुल गांधी विदेश में जाकर भारत को बदनाम करते हैं। बड़ी बात है कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे गुजरात और उत्तर प्रदेश में गए थे, जहां बाइंड-अप होकर वापस आ गए। अब मध्य प्रदेश में जनता बोरिया-बिस्तर बांधकर रवाना कर देगी।

Read More: 12 साल से था एक तरफा प्यार परेशां होकर आशिकी में युवक बना ‘वीरू’, टंकी पर चढ़ कर बोला- सुसाइडर कर लूंगा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *