MP के अनूपपुर में Mentally ill किशोर से दो Students ने किया Un-Natural Sex दोनों पर केस दर्ज, शहडोल में नाबालिग का कुएं में मिला शव !

मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में मानसिक विक्षिप्तलड़के के साथ दो लड़कों ने साथ अप्राकृतिक घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है। इधर शहडोल जिले में एक नाबालिग का कुएं में शव मिला है।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। जहां दो लड़कों ने मिलकर एक लड़के के साथ अप्राकृतिक घटना को अंजाम दिया है। जिस लड़के के साथ यह कृत्य किया गया। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और नाबालिक भी है। वहीं एक आरोपी कक्षा ग्यारहवीं और दूसरा 12वीं का छात्र है। इसके साथ ही एक आरोपी नाबालिक भी है। फिलहाल पुलिस ने धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

शहडोल में नाबालिग का कुएं में मिला शव
शहडोल जिले के ब्योहारी थाने के खड्डा गांव में दो दिन से लापता 14 वर्षीय शिवम का शव कुएं में मिला है। उसके के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों के अनुसार वह दो दिन पहले घर से फुल्की खाने के नाम पर बाजार गया था। इसके बाद नहीं लौटा और आज उसका शव कुएं में मिला। फिलहाल सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *