पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के जयंती पर त्यौथर में हुआ मुख्य कार्यक्रम, पहुंचे पूर्व मंत्री, राजनीतीक विश्लेषक जयंती कार्यक्रम को मान रहे शक्ति प्रदर्शन, क्या इस कार्यक्रम के बलबूते तय होगा सिद्धार्थ का त्योंथर से टिकट?

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के जयंती पर त्यौथर में हुआ मुख्य कार्यक्रम, पहुंचे पूर्व मंत्री, राजनीतीक विश्लेषक जयंती कार्यक्रम को मान रहे शक्ति प्रदर्शन

क्या इस कार्यक्रम के बलबूते तय होगा सिद्धार्थ का त्योंथर से टिकट ?

‘परिवर्तन संकल्प दिवस’ के तौर पर मनाई गयी दादा की जयंती। सत्ता परिवर्तन का दिया गया सन्देश

  • पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सिद्धार्थ तिवारी ने दिखाया दमखम
  • त्योंथर से टिकट मिलने की लग रही अटकलें
  • राजनीतीक विश्लेषक जयंती कार्यक्रम को मान रहे शक्ति प्रदर्शन

रीवा:(त्योंथर) मध्य प्रदेश के कद्दार नेता विंध्य के सफेद शेरों में गिने जाने वाले श्रीनिवास तिवारी का जन्मदिन परिवर्तन दिवस के रूप में मनाया गया ,यह कार्यक्रम उनके पोते लोकसभा प्रत्याशी रहे सिद्धार्थ तिवारी के नेतृत्व में आयोजित किया गया, जिसमें कांग्रेस शासन काल के मंत्री शामिल हुए।

आपको बता दें कि स्वर्गीय श्रीनिवास तिवारी के जीवित रहते उनका जन्म दिन बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता रहा है, उनकी मौत के बाद उनके परिजन विभिन्न नामो से उनके जन्मदिन को मना रहे हैं, जहां शहर में कांग्रेसियों ने फल वितरण कर अपने चहेते नेता का जन्मदिन मनाया वहीं कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे पीसी शर्मा कार्यक्रम में पहुंचे जहां क्षेत्र की समस्याओं के साथ-साथ अगले चुनाव को लेकर हुंकार भरी।

राजनीतीक विश्लेषक जयंती कार्यक्रम को शक्ति प्रदर्शन मानकर चल रहे है। कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम से सिद्धार्थ के त्योंथर के टिकट की दावेदारी तय करने में अहम भूमिका होगी।

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री ने जनता से कहा कि क्या आप परिवर्तन चाहते है। जनता ने कहा_हां, तब विधायक शर्मा ने कहा कि दोनों हाथ ऊपर उठाकर परिवर्तन का संकल्प कर लीजिये।

बहरहाल भाषणबाजी खूब हुयी, नारे भी लगाएं गए, भारी जनसमूह भी उमड़ा। कुल मिलाकर काफी वर्षो बाद त्योंथर की जमीन पर कांग्रेस ऐसा बड़ा कार्यक्रम आयोजित की जो की सफल रहा है।

परन्तु यह कार्यक्रम सिद्धार्थ राज को कितना फायदा पंहुचा पाता है यह समय के गर्भ में सुरक्षित है और समय आने पर ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *