रिश्वतखोरों पर शिकंजा: टीचर और प्यून को लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार, इस काम के लिए आवेदक से मांगे थे डेढ़ लाख !

 मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में लोकायुक्त पुलिस ने एकलव्य स्कूल के टीचर और चपरासी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने भुगतान करने के लिए आवेदक से डेढ़ लाख रुपए रिश्वत मांगी थी। इस कार्रवाई से स्कूल में हड़कंप मच गया।

Read More: MP Election 2023 : दिग्विजय सिंह का बीजेपी पर बड़ा आरोप ‘कांग्रेस नेताओं पर ED और IT के छापों की तैयारी’, बीजेपी का पलटवार

दरअसल, जिले के शाहपुर में स्थित एकलव्य मॉर्डन रेजिडेंशियल के शिक्षक मोहन तिवारी और चपरासी गुल्लू सिंह को लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ मेस संचालन की सामग्री एवं उपकरण सप्लाई करने वाले आलोक कुमार सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें फरियादी ने बताया था कि टीचर मोहन तिवारी सामग्री एवं उपकरण के भुगतान के करने के एवज डेढ़ लाख रुपए की मांग रिश्वत मांग रहे हैं।

आवेदक आलोक कुमार सिंह की शिकायत का सत्यापन कराने के बाद आज टीम ने प्यून और टीचर को आवेदक से रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए दबोच लिया। फिलहाल टीम आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: Satna: पुलिस अधीक्षक द्वारा किया गया लर्निंग सेंटर का उद्घाटन, पुलिस परिवार के बच्चों के लिए हुआ लाइब्रेरी का निर्माण..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *