Kulhad Pizza Couple Viral Video, Sehaj Arora Gurpreet Kaur Video Leak जानिए कपल ने क्या सच बताया ?

जालंधर में सोशल मीडिया पर कपल की वायरल हो रही अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। एसीपी सेंट्रल निर्मल सिंह ने कहा कि व्यक्ति ने पुलिस थाना डिवीजन नंबर 4 में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक महिला द्वारा ब्लैकमेल करते हुए पैसे मांगने की शिकायत की थी।

पुलिस ने वीडियो कहां से वायरल हो रहा है यह पता लगाने के लिए साइबर सेल को मामला दिया था। साइबर सेल ने सर्विलांस पर आईपी एड्रेस के सहारे पचा लगाया कि जालंधर की ही एक महिला कपल को अश्लील वीडियो भेज कर ब्लैकमेल कर रही थी।

एसपी ने कहा कि पुलिस ने तुरंत जाल बिछा कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि महिला से पूछताछ की जा रही है।

15 दिन पहले आया था फोन

इससे पहले सहज ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा कि ये फेक वीडियो हैं। यह वीडियो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल कर बनाई गई है। उन्हें 15 दिन पहले एक ब्लैकमेलर महिला का फोन आया था। उसने धमकी दी थी कि यदि उसके बैंक खाते में पैसे न डाले तो वीडियो को वायरल कर देगी। जब उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया और शिकायत की तो उसने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिए।

‌व्यक्ति ने अभी अपनी सफाई लाइव होकर दी ही थी कि इसके तुरंत बाद ही तीन और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। पहली वीडियो में तो सिर्फ महिला का चेहरा दिखाया गया था, लेकिन अगली 3 वीडियो जो वायरल हुई हैं उसमें पति का भी चेहरा दिखाया गया है। जिसमें पति के बाल खुले हुए हैं। जिसमें वह पाकिस्तानी वीडियो का डायलॉग भी बोल रहा है।

व्यक्ति बोला- वीडियो को डिलीट कर दें

सहज ने कहा कि इस बारे में उन्होंने पुलिस थाना डिवीजन नंबर 4 में शिकायत दी। मामले को लेकर पुलिस ने कुछ युवकों को राउंडअप भी किया है। कपल ने कहा कि उनके घर नन्ही मेहमान आई हुई है। जिसके कारण वह उसमें व्यस्त चल रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील भी की है कि यह वीडियो जिसके पास भी है वह इसे आगे न भेजे और डिलीट कर दे।

विवादों से रहा है पुराना रिश्ता

जालंधर शहर का वह कपल है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत शादी के बाद रेहड़ी से की थी। रेहड़ी पर बनने वाले इनके व्यंजन इतने फेमस हो गए कि इनकी रेहड़ी पर लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई। भीड़ को देख कई लोगों को आपत्ति भी हुई और उस एक बार खूब विवाद भी हुआ था।

अकसर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले कपल ने रेहड़ी को छोड़ कर फिर एक दुकान ले ली थी, लेकिन नाम उसका वही रखा जो रेहड़ी पर था। अपनी वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल कर सुर्खियां बटोरने वाला यह कपल एक बार अपनी वीडियो को लेकर विवाद में भी आ गया था। इन पर गन कल्चर प्रोमोट करने के आरोप लगे थे औऱ मामला थाने में जाकर इस बात पर सुलझा था कि ये खिलौना बंदूक थी।

अश्लील वीडियो ऐसी बनाई कि चेहरा आवाज तक मैच कर दी

जो अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह ऐसे लगती है जैसे शादी के तुरंत बाद की हो। इसमें महिला ने शादी का लाल चूड़ा पहना हुआ है। दोनों एक दूसरे से बातें कर वीडियो बना रहे हैं। वीडियो में चेहरे और आवाज तक मैच करवा दी है।

पहली वीडियो में व्यक्ति ने नहीं दिखाया अपना चेहरा

हालांकि पहली वीडियो जो सुबह वायरल हुई थी उसमें महिला के साथ जो ‌व्यक्ति है और वीडियो बना रहा है उसने अपना चेहरा नहीं दिखाया। उसने सिर्फ महिला को ही दिखाया है। वीडियो को देख कर ऐसा भी लग रहा है कि वीडियो बना रहा व्यक्ति तो ठीक है, लेकिन महिला शायद किसी नशे में हैं, लेकिन दोपहर बाद जो तीन वीडियो वायरल हुए उसमें पति का भी चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।

वीडियो सेल्फी स्टिक या फिर गिम्बल का प्रयोग करके बनाई गई है। वीडियो जो कि अलग-अलग क्लिप में बनी है को पूरी तरह से पोर्न मूवी की रंगत देने की कोशिश की गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Sehaj Arora (Kulhad Pizza) (@sehaj_arora_)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *