KATNI NEWS: बिजली समस्या को लेकर किसानों ने घेरा कार्यालय…बिजली आपूर्ति का समय बढ़ाने की मांग, मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन !

बिजली कटौती की समस्या को लेकर कन्हवारा गांव के किसानों ने मध्यप्रदेश के पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के कार्यालय का घेराव किया। किसानों के विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस नेता भी शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री के नाम सात सूत्रीय मांगों का ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा।

कार्यालय घेराव के दौरान किसानों ने कहा कि उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा तो उग्र आंदोलन के लिए मजबूर हो जाएंगे। किसानों ने कहा कि बिजली आपूर्ति का समय बढ़ाया जाए।

इसे भी पढ़े: रीवा की बड़ी खबरे: इटौरा बायपास में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, प्रसूता को लेने पहुंची एंबुलेंस खराब रास्ते में फंसी इधर जमीनी विवाद के चलते दो गुटों में हुआ संघर्ष !

ज्ञापन में कम वर्षा के कारण धान की फसल खराब होने के कारण मुआवजा दिलाए जाने और बिजली सप्लाई दस घंटे से बढ़ाकर 15 घंटे किए जाने। फसल बीमा योजना का लाभ दिलाए जाने सहित अन्य मांगे शामिल है।

घेराव और ज्ञापन सौंपने के दौरान राम पांडेय, डल्लू गुप्ता, नटराज, ओबीसी महासभा के जिला उपाध्यक्ष महेन्द्र गुड्डू सोनी, युवक कांग्रेस अध्यक्ष अंशु मिश्रा, मुकेट पाटकर, मिंटू पांडेय, जित्तू चैबे, रामेश्वर, सुत्ता, गोरे कोल, राजू कुशवाहा, भवानी कुशवाहा, रामा कुशवाहा, राजेश पटेल, सरमन कोरी, कपिल, विजय दाहिया, सुनील, रोहित, सुखदेव रावत सही काफी संख्या में किसानों की उपिस्थति रही।

इसे भी पढ़े: मऊगंज: जाइलो में लोड 25 पेटी शराब को पुलिस ने पीछा कर तस्कर से पकड़ा ! तकरीबन 25 किलोमीटर रेस का खेल चलता रहा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *