जन आशीर्वाद यात्रा: सिंधिया बरसे कांग्रेस पर, कहा: कोरोना काल में अभिनेता-अभिनेत्री के साथ फोटो खिंचवाने में बिजी थे कमलनाथ

जन आशीर्वाद यात्रा: सिंधिया बरसे कांग्रेस पर, कहा: कोरोना काल में अभिनेता-अभिनेत्री के साथ फोटो खिंचवाने में बिजी थे कमलनाथ

मध्य प्रदेश में जल्द विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी प्रदेश की सत्ता में बने रहने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। ऐसे में बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की है। वहीं इस यात्रा में शामिल होने राजगढ़ पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी और कमलनाथ पर जमकर हमला बोला।

राजगढ़ जिले के तलेन में सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों के कर्ज माफी करने के झूठे वादे किए थे। किसी का भी कर्ज माफ नहीं हुआ। बिना नाम लिए राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता ने कहा था कि 10 दिन में कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे, लेकिन 15 महीने में भी किसानों के कर्ज माफ नहीं हो सका।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि जब कांग्रेस के शासनकाल में कोराना वायरस आया था, तब तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ के पास कोरोना का प्रबंधन करने का समय नहीं था और लेकिन आईफा अवार्ड में जाने का समय था। अभिनेत्री के पास खड़े होने का समय था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *