IND Vs SL: कोलंबो में कहर बनकर टूटे सिराज, बारिश से मिला फायदा या फेल रही श्रीलंकाई टीम?

IND Vs SL: कोलंबो में कहर बनकर टूटे सिराज, बारिश से मिला फायदा या फेल रही श्रीलंकाई टीम?
Mohammed Siraj 5 Wickets: एशिया कप के फाइनल में सिराज ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाया है. टीम के 6 बल्लेबाज 12 रन के अंदर ही पवेलियन लौट गए.

भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप के फाइनल (Ind Vs SL Asia Cup Final) मुकाबले में टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने कहर मचा दिया है. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाजों का एक नहीं चला. मेजबान टीम के कप्तान दासुन शनाका ने कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया जो इसके उलट रहा. टीम के छह बल्लेबाज 12 रन के अंदर ही पवेलियन लौट गए. सिराज ने तो 5 विकेट झटके और शुरुआती 6 विकेट में से पाचों उनके नाम रहा. कोलंबो में टीम इंडिया के तूफानी पेसर ने जोरदार खेल दिखाया है. महज 40 रन पर श्रीलंका के 8 खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके हैं.

ने अपने कोटे के 6 ओवर में 13 रन देकर 6 विकेट ले लिए. बारिश की वजह से मैच देरी से शुरू हुआ था और पहले से ही उम्मीद जताई जा रही थी कि तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगा. बारिश की वजह से पेसर्स के लिए अनुकूल परिस्थितियां थीं और सीम भी था. इस मोमेंटम का पूरा फायदा सिराज ने उठाया. उनकी लाइन और लेंग्थ को पढ़ने में श्रीलंकाई बल्लेबाज पूरी तरह से चूके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *