Fashion: साड़ियां जो आजकल चलन में हैं, पार्टी-त्यौहार-शादी आदि में जैकब क्या पहनें

Fashion: साड़ियां जो आजकल चलन में हैं, पार्टी-त्यौहार-शादी आदि में जैकब क्या पहनें

साड़ी एक ऐसा भारतीय परिधान है, जिसे हर महिला हर कार्यक्रम में आसानी से कैरी कर सकती है। चाहे दफ्तर में पार्टी हो, या हो घर पर कोई पूजा, या फिर अगर कहीं शादी में जाना हो, हर जगह के लिए साड़ी एक बेहतर विकल्प मानी जाताी है। महिलाएं साड़ी मे काफी सहज भी महसूस करती हैं। आगामी समय में त्योहारों के साथ-साथ शादियों का सीजन भी आने वाला है। ऐसे में हर महिला के लिए जानना बहुत जरूरी है कि किस तरह की साड़ियां वो अपने लिए चुन सकती हैं।

दरअसल, आज के समय में कई तरह की साड़ियां चलन में हैं। ट्रेंड में क्या चल रहा है, इसके लिए ज्यादातर महिलाएं बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लुक्स देखती हैं। ज्यादा लुक्स देखने के बाद भी उन्हें समझ नहीं आता कि वो कैसी साड़ी का चयन करें। महिलाओं की इसी परेशानी को देखते हुए आज के लेख में हम आपको ऐसी साड़ियों का बारे में बताने जा रहे हैं, जो आजकल चलन में हैं।

आर्गेन्जा साड़ी :
ये उन महिलाओं के लिए काफी परफेक्ट है, जिन्हें हैवी साड़ी पहनने में परेशानी होती है। अगर आपके साथ भी ये दिक्कत है तो आप आर्गेन्जा साड़ी खरीद सकती हैं। इसे पहनकर काफी रॉयल लुक सामने आता है।

सूती साड़ी :
अभी उमस वाला मौसम चल रहा है, ऐसे में आप अपने लिए सूती साड़ी खरीद सकती हैं। हैवी बॉर्डर वाली सूती साड़ी देेखने में काफी खूबसूरत लगती है।

बांधानी साड़ी :
पूजा-पाठ के समय के लिए बांधानी साड़ी काफी बेहतर विकल्प है। इसे हर उम्र की महिला पहन सकती है। ऐसी साड़ी महिलाओं को ज्यादातर पसंद आती है।

सिल्क साड़ी :
अगर आप ऐसी साड़ी की तलाश में है जो शादी से लेकर त्योहारों तक में आपके काम आ सके तो सिल्क की साड़ी एक बेहतर ऑप्शन है। ये किसी भी कार्यक्रम के लिए काफी सही विकल्प है, ऐसे में आप इसे खरीद कर रख सकती हैं।

नेट साड़ी :
अगर साड़ी में ग्लैमरस अंदाज दिखाना चाहती हैं तो नेट की साड़ी आजकल चलन में है। इस तरह की साड़ियां युवतियों को ज्यादा पसंद आती है। ऐसे में अगर आप साड़ी पहनकर अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाना चाहती हैं तो नेट की साड़ी एक बेहतर विकल्प है।

शिफॉन साड़ी :
शिफॉन की सिंपल साड़ी को हैवी वर्क वाले ब्लाउज के साथ पहनने पर इसका लुक और ज्यादा खिल कर सामने आता है। इस तरह की साड़ी भी आजकल काफी ट्रेंड में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *